झूठा साबित हो रहा एनएचएआइ का वादा, परेशान हो रही आम पब्लिक Hathras news

एनएचएआइ ने जीटी रोड पर मरम्मत कार्य अधर में छोड़ दिया है जिससे एटा और सिकंदराराऊ के बीच सफर करने वाले यात्रियों को भारी असुविधा झेलनी पड़ रही है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:52 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 08:52 AM (IST)
झूठा साबित हो रहा एनएचएआइ का वादा, परेशान हो रही आम पब्लिक Hathras news
झूठा साबित हो रहा एनएचएआइ का वादा, परेशान हो रही आम पब्लिक Hathras news

हाथरस (जेएनएन)। एनएचएआइ ने जीटी रोड पर मरम्मत कार्य अधर में छोड़ दिया है, जिससे एटा और सिकंदराराऊ के बीच सफर करने वाले यात्रियों को भारी असुविधा झेलनी पड़ रही है। वाहन धूल भरे मार्ग से गुजरते हुए गांव के दगड़े का अनुभव कराते हैं। वाहनों में बैठे लोग भी धूल से बच नहीं पाते। लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

ये था एनएचएआइ का वादा

दैनिक जागरण ने जीटी रोड की दुर्दशा को प्रमुखता से उठाया तब एनएचएआइ ने 10 दिन में अलीगढ़ से एटा तक सड़क के गड्ढे भरने की बात कही थी। गड्ढे भरने का काम एक माह बीतने पर भी केवल सिकंदराराऊ से अलीगढ़ तक ही हो सका है।

धूल से हो रही परेशानी

सिकंदराराऊ रेलवे क्रॉसिंग के बाद एटा की ओर सड़क में गड्ढे हो रहे हैं। सड़क बदहाल है। वाहन चलाना मुसीबत भरा है। निर्माण कंपनी ने बीच-बीच में सड़क खोद कर मिट्टी डाल दी है। इससे हर समय धूल उड़ती रहती है। ईंट भट्ठा व्यवसायी जयपाल सिंह चौहान ने एनएचएआइ को पत्र लिखकर सड़क के गड्ढों को भरने की मांग की है। कहा है कि धूल भरे वातावरण से प्रतिदिन आने जाने में लोगों को परेशानी तो होती ही है, लोग बीमारियों के शिकार भी हो रहे हैं। वाहन हिचकोले खाते हुए चलते हैं । वाहनों के अंदर तक धूल भर जाती है।

chat bot
आपका साथी