नवविवाहिता की ह्रदय गति रुकने से मौत, घर में कोहराम Aligarh news

नगर के मोहल्ला सराय खोखल में नवविवाहित एक युवती की अचानक हृदय गति रुकने से मौत हो गई। नवविवाहित कि मौत से मायके वाह ससुराल पक्ष में कोहराम मच गया परिजनों ने नवविवाहिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:51 PM (IST)
नवविवाहिता की ह्रदय गति रुकने से मौत, घर में कोहराम Aligarh news
अतरौली में नव विवाहिता भावना का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन । अतरौली के मोहल्ला सराय खोखल में नवविवाहित एक युवती की अचानक हृदय गति रुकने से मौत हो गई। नवविवाहित कि मौत से मायके व ससुराल पक्ष में कोहराम मच गया। परिजनों ने नवविवाहिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

4 मई को हुई थी शादी

कस्बा के मोहल्ला सराय खोखल निवासी छत्रपाल सिंह ने चार मई को अपनी 23 वर्षीय पुत्री भावना का विवाह कोतवाली क्षेत्र के गांव चौमुहां निवासी धर्मेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय डॉ. करन सिंह के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ की थी। विवाह के बाद मायके पक्ष के लोग नौ मई को हंसी खुशी बेटी को बिदा करा कर घर ले आए। ससुराल से बेटी के आने पर मायके में खुशी का माहौल था। मगर शनिवार कि सुबह शौच के बाद बेटी को सांस लेने में दिक्कत आने लगी। जिसके चलते बेटी की  हृदय गति रुक गई। परिजन उसे उपचार के लिए कहीं ले जाते उससे पूर्व ही बेटी ने अपने प्राण त्याग दिए। जिससे ससुरालीजन व मायके पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया। मृतका छह भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। मृतका के बड़े भाई राजकुमार नगर पालिका में लिपिक के पद पर तैनात होने पर पालिका में शोक की लहर दौड़़ गई।

chat bot
आपका साथी