साधुु की मौत में आया नया मोड़, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि Aligarh news

बरला थाना क्षेत्र के गांव में एक साधू की हत्या को बरला पुलिस बीमारी से मौत होना मान रही थी। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान के अलावा गले पर भी निशान थे। जैसे कि गला दबाकर साधू की हत्या की हो।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 02:50 PM (IST)
साधुु की मौत में आया नया मोड़, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि Aligarh news
पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में साधु की हत्‍या की बात सामने आई।

अलीगढ़, जेएनए । बरला थाना क्षेत्र के गांव में एक साधुु की हत्या को बरला पुलिस बीमारी से मौत होना मान रही थी। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान के अलावा गले पर भी निशान थे। जैसे कि गला दबाकर साधुु की हत्या की हो। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। शक के दायरे में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

करीब 40 साल से साधु के रूप मे रह रहे थे

थाना बरला के गांव दतावली के 65 वर्षीय राजाराम शादीशुदा नहीं थे। करीब चालीस वर्ष से वह साधुु के वेश में रहकर गांव के समीप ही गोल मढी यानि साधुु के रहने की जगह में रहकर जीवन यापन कर रहे थे। गुरुवार की सुबह उनका भतीजा मोहनलाल चाय लेकर उनके पास पहुंचा तो साधुु मृत अवस्था में एक चारपाई पर कंबल में लिपटे पडे थे और उनके शरीर पर चोट के निशान के अलावा गले पर भी निशान थे। यह नजारा देखकर मोहनलाल की चीख निकल पड़ी। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर बरला पुलिस भी पहुंच गई । शव को पीएम के लिए अलीगढ़ भेज दिया। 

पुलिस ने किया था बीमारी से मौत का दावा 

बरला पुलिस साधुु की मौत को बीमारी के चलते बता रही थी। जब कि ग्रामीण हत्या बता रहे थे। पोस्‍टमार्टम  रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई तो पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार को गांव में पहुंचकर जानकारी की। थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि पोस्‍टमार्टम  रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की रिपोर्ट आई है। बारीकी से हर बिंदु पर जांच की जा रही है। कई संदिग्धों के साथ पूछताछ चल रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी