नवागत डीएम सेल्‍वा कुमारी जे आज संभालेंगी अलीगढ़ की कमान Aligarh news

नवागत डीएम सेल्वा कुमारी जे बुधवार को अलीगढ़ पहुंचकर जिले की कमान संभालेंगी। यह बुधवार सुबह ही अलीगढ़ पहुंचेंगी। इसके बाद कोषागार में कार्यभार संभालेंगी। हालांकि जिले में मंगलवार देर शाम तक अफसर इनका इंतजार करते रहे लेकिन यह अलीगढ़ नहीं पहुंची।

Anil KushwahaWed, 28 Jul 2021 05:35 AM (IST)
नवागत डीएम सेल्वा कुमारी जे बुधवार को अलीगढ़ पहुंचकर जिले की कमान संभालेंगी।

अलीगढ़, जेएनएन। नवागत डीएम सेल्वा कुमारी जे बुधवार को अलीगढ़ पहुंचकर जिले की कमान संभालेंगी। यह बुधवार सुबह ही अलीगढ़ पहुंचेंगी। इसके बाद कोषागार में कार्यभार संभालेंगी। हालांकि, जिले में मंगलवार देर शाम तक अफसर इनका इंतजार करते रहे, लेकिन यह अलीगढ़ नहीं पहुंची। सेल्वा कुमारी जे 2006 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। वह फिलहाल मुज्जफरनगर में डीएम के पद पर तैनात थीं। अब शासन से इन्हें यहां भेजा गया है। पहली बार जिले में महिला अधिकारी की तैनाती हुई है। वहीं, डीएम चंद्रभूषण सिंह का तबादला मुज्जफरनगर में इसी पद पर हो गया है।

शराब माफिया ऋषि की पत्नी रेनू की जमानत पर आज आएगा फैसला

अलीगढ़ : जहरीली शराब प्रकरण में मुख्य आरोपित माफिया ऋषि शर्मा की पत्नी रेनू की जमानत याचिका पर मंगलवार को जिला जज के न्यायालय में सुनवाई हुई। दोनों पक्षों के वकीलों के बीच लंबी बहस हुई। कोर्ट बुधवार को इस पर फैसला सुनाएगा। शराब प्रकरण में 57 दिन के अंदर सभी 33 मुकदमों में चार्जशीट लग चुकी हैं। 86 आरोपित पकड़े गए हैं। इनमें माफिया ऋषि शर्मा, उसकी पत्नी रेनू, भाई कपिल व भांजा आकाश भी पकड़ा गया। तीनों ने वरिष्ठ अधिवक्ता रामबाबू शर्मा के माध्यम से सत्र न्यायालय में जमानत याचिका दायर की है। इस पर मंगलवार को सुनवाई हुई। डीजीसी धीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि बहस हो चुकी है। बुधवार को फैसला आएगा।

हत्या समेत तीन आरोपितों की जमानत निरस्त

अलीगढ़ : एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने हत्या समेत अलग-अलग मामलों में तीन आरोपितों की जमानत याचिका निरस्त की है। एडीजीसी अमर सिंह तोमर ने बताया कि अतरौली थाना क्षेत्र में हत्या के आरोपित नगाइच पाड़ा निवासी सतीश, फर्जीवाड़ा के आरोपित हाथरस के सिकंदराराऊ के ग्राम नौजलपुर निवासी मुकेश शर्मा, पालीमुकीमपुर थाना क्षेत्र में दहेज हत्या के आरोपित बौबी की जमानत याचिका खारिज की गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.