भांजे ने मामा को चाकू-पेचकश से गोदकर मार डाला, ये है वजह Aligarh News

बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद में किराए के मकान में रह रहे मामा को शुक्रवार दोपहर भांजे ने ही चाकू व पेचकश-प्लास से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 03:28 PM (IST)
भांजे ने मामा को चाकू-पेचकश से गोदकर मार डाला, ये है वजह Aligarh News
भांजे ने मामा को चाकू-पेचकश से गोदकर मार डाला, ये है वजह Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद में किराए के मकान में रह रहे मामा को शुक्रवार दोपहर भांजे ने ही चाकू व पेचकश-प्लास से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पीछे पांच हजार रुपये के लेन-देन का  विवाद बताया जा रहा है। वारदात के बाद भाग रहे आरोपित को नशे की हालत में पड़ोसियों ने दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपित के नशे से होश में आने का इंतजार कर रही है, तब आरोपित से पूछताछ करेगी।

यह रही वजह

कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा स्थित मुश्ताक नगर के 40 वर्षीय जॉनी उर्फ जफरूद्दीन आईटीआई रोड पर एक फैक्ट्री में काम करते थे। पांच भाईयों में तीसरे नंबर के जॉनी अभी तक अविवाहित थे। पिछले चार-पांच महीने से बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद में यशवंत सिंह के मकान में दूसरी मंजिल पर किराए पर रह रहे थे। पिछले तीन-चार दिनों से जॉनी का भांजा बबलू खां भी आकर साथ रहने लगा।

पांच हजार रुपयों के लिए हुआ विवाद

बकौल मकान मालिक की पत्नी नीलम, दोपहर के वक्त मामा-भांजे में पांच हजार रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। भांजा बबलू मामा से उधार लिए रुपये वापस करने की मांग कर रहा था। विरोध पर बबलू ने घर में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से मामा जॉनी पर कमर, हाथ व पैरों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर डाले। फिर उसने वहां रखे प्लास व पेचकश से मामा को गोद डाला। चीख-पुकार सुनकर मकान में रहने वाले अन्य किराएदार, पड़ोसी आ गए। उन्होंने जॉनी को खून से लथपथ पड़ा देखा तो पुलिस को खबर दे दी। पुलिस को देख आरोपित भांजा बबलू भागने लगा तो उसे दबोच लिया गया।

भांजा गिरफ्तार

उधर पुलिस जॉनी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि आरोपित भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी वह नशे में धुत है होश में आने पर मामले में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी