बाइक व स्कूटी की भिड़ंत में एनसीसी क्लर्क की मौत Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ मथुरा रोड पर गांव मोहकमपुर के निकट स्कूटी व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एनसीसी में सेवारत क्लर्क की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:17 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:21 PM (IST)
बाइक व स्कूटी की भिड़ंत में एनसीसी क्लर्क की मौत Aligarh news
मथुरा के रोटी गोदाम, सदर बाजार निवासी निजामुद्दीन का फाइल फोटो

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ मथुरा रोड पर गांव मोहकमपुर के निकट स्कूटी व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एनसीसी में सेवारत क्लर्क की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया।

मोहकमपुर के निकट कोल्‍डस्‍टोर के सामने हुआ हादसा

मथुरा के रोटी गोदाम, सदर बाजार निवासी निजामुद्दीन (40) पुत्र मोहसीन सोमवार की देर सायं बाइक से मथुरा जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर गांव मोहकमपुर के निकट एक कोल्ड स्टोर के सामने इनकी बाइक सामने से आ रहे स्कूटी सवार से टकरा गई। हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने निजामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल शमशाद निवासी जलेसर रोड, परसारा (हाथरस) को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। बताया जाता है कि मृतक निजामुद्दीन अलीगढ़ पुलिस लाइन में एनसीसी में क्लर्क के पद पर सेवारत था।

chat bot
आपका साथी