अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया विवादित बयान, पढ़िये क्या कहा...

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने विवादित बयान दिया है। नौरंगाबाद के बी.दास कंपाउंड स्थित कार्यालय में शस्त्र पूजन पर उन्होंने हिंदू समाज से अपील की कि यदि 100 रुपये कमाते हैं तो 20 रुपये का शस्त्र खरीदें जिससे स्वयं व परिवार की रक्षा कर सकें।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:58 PM (IST)
अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया विवादित बयान, पढ़िये क्या कहा...
अशोक पांडेय पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं

अलीगढ़, जेएनएन। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने विवादित बयान दिया है। नौरंगाबाद के बी.दास कंपाउंड स्थित कार्यालय में शस्त्र पूजन पर उन्होंने हिंदू समाज से अपील की कि यदि 100 रुपये कमाते हैं तो 20 रुपये का शस्त्र जरूर खरीदें, जिससे स्वयं व परिवार की रक्षा कर सकें। पांडेय ने कहा कि जिस धर्म के देवी देवता भी बिना शस्त्र के न हों, उसके लोग कायरता व हिंसा की बात करते हैं। 'अहिंसा परमो धर्म की सोच की वजह से आज सनातन धर्म संकट में है। यह बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

यह था कार्यक्रम

यहां पुरोहित लक्ष्मी नारायण पांडेय ने विजय यज्ञ करवा कर विजयादशमी पर्व का शुभारंभ किया। कार्यकर्ताओं ने शस्त्र पूजन किया। धारदार हथियार भी दिखाए। प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह आर्य ने शस्त्र पर तिलक रोली लगाकर कलावा बांधकर पूजन किया । इस अवसर पर कुंज बिहारी मिश्र, सचिन शर्मा, हरिशंकर शर्मा, विजय पारासर, संजय शर्मा, शुभम, आकाश आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

पहले भी रहे विवादित

अशोक पांडेय पहले अपने बयानों के कारण विवादित ही रहे हैं। पूर्व में इनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो चुका है। अशोक पांडेय व अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडेय राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने पर विवाद में फंसे थे। इस मामले में इनकी गिरफ्तारी हुई थी। बन्ना देवी क्षेत्र के सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अशोक पांडेय के के बयान के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। उनके बयान में कोई भड़काऊ तथ्य सामने आता है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।   

chat bot
आपका साथी