शबनम की चीख तक नहीं निकलने दी हत्यारों ने

जागरण संवाददता, अलीगढ़ : देहलीगेट क्षेत्र में नींवरी अलहदादपुर में शबनम की हत्या को सुनियोजि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Dec 2017 02:08 AM (IST) Updated:Tue, 26 Dec 2017 02:08 AM (IST)
शबनम की चीख तक नहीं निकलने दी हत्यारों ने
शबनम की चीख तक नहीं निकलने दी हत्यारों ने

जागरण संवाददता, अलीगढ़ : देहलीगेट क्षेत्र में नींवरी अलहदादपुर में शबनम की हत्या को सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया। हत्यारों ने ऐसा मारा कि चीख तक नहीं निकलने दी। मकान में चार किरायेदार भी रहते हैं, उन्हें भी भनक नहीं लगी। जिन लोगों पर हत्या का शक जताया गया है, उसके अलावा पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों पर भी नजर रखे हुए है। पुलिस की जांच में इतना जरूर साफ हो गया है कि शबनम की हत्या किसी करीबी ने की है।

जिस मकान में शबनम की हत्या हुई, उसमें पांच कमरे हैं। एक कमरे में शबनम पति अनीस के साथ रहती थी। अनीस मजदूरी करता है। रविवार को वह मजदूरी करने ही गया था। उनके कमरे से सटे चार कमरों में किरायेदार रहते हैं। सभी मजदूरी करते हैं। रविवार को सभी मजदूरी करने के लिए गए थे। उनके बीवी-बच्चे ही घर में थे। पुलिस हत्या का समय रविवार को दोपहर में ही मान रही है, क्योंकि रात को साढ़े दस बजे शव बेड में मिला था तो न दुर्गध आ रही थी, न किसी तरह की खराबी आई थी। इससे संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे महिला के करीबी थी और मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया।

.............

'मेरी नहीं हुई तो किसी और

की भी नहीं होने दूंगा'

शबनम की मां जमीला बेगम ने इलाके के ही तेलीबाड़ा के रज्जाक व अपने सगे देवर पप्पू पर हत्या करने का शक जताया है। कहा है कि पहले शबनम का रिश्ता रज्जाक के साथ तय हुआ था। रज्जाक के बारे में हकीकत पता चली तो रिश्ता तोड़ कर अनीस के साथ निकाह कर दिया। बकौल जमीला, रज्जाक धमकी देता था कि शबनम मेरी न हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा और मार डालूंगा। देवर पप्पू भी अनीस से हुए निकाह से खुश नहीं था। पप्पू शबनम के दूसरी बिरादरी में निकाह कर लेने पर कहता था कि तूने बिरादरी में नाक कटा दी है, शबनम को जिंदा नहीं छोडूंगा।

........

जिन लोगों पर शक जताया गया है, उनसे तो बात की ही जाएगी, अन्य लोगों को जांच के दायरे में लिया गया है। इनमें परिवार के अन्य लोग भी हो सकते हैं। फील्ड यूनिट ने भी मौके का मुआयना किया है।

अनुज कुमार, एसओ देहलीगेट

chat bot
आपका साथी