ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ : थाना क्षेत्र के गाव बमनोई में घर से बुलाकर ले गएग्रामीण की मंगलवार देर रात गोली मार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 02:39 AM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 02:39 AM (IST)
ग्रामीण की गोली मारकर हत्या
ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ : थाना क्षेत्र के गाव बमनोई में घर से बुलाकर ले गएग्रामीण की मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह परिजनों को मालुम हुआ तो कोहराम मच गया। घटना में मां-बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के मूल में पुलिस अवैध संबंध या रंजिश होना मान रही है।

मृतक के भाई मुनेश कुमार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट में कहा है भाई राकेश कुमार (40) के गाव के ही हिमाशु पुत्र सुनील से बहुत ही मधुर संबंध थे। अक्सर हिमांशु घर आकर घंटों बैठता था। मंगलवार रात नौ बजे हिमाशु व उसके दो अज्ञात साथी भाई राकेश को ये कहकर अपने साथ बुला ले गए कि घर पर मम्मी बोबी ने बुलाया है। बुधवार सुबह समय साढ़े पांच बजे गाव के भूपेंद्र कुमार व प्रदीप कुमार उर्फ करुआ ने बताया कि राकेश की खून से लथपथ लाश हिमाशु के घर के आगे पड़ी है। सूचना पर पुलिस आ गई और घटना की जानकारी के साथ शव को ले गई। वादी मुनेश के अनुसार बोबी की दो बेटी राधा व लता की चार दिसंबर को शादी हुई थी जिसके लिए बोबी ने भाई राकेश को बिश्वास में लेकर कुछ रकम उधार ली थी। उधार ली गई रकम वापस न करनी पड़े इसलिए भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शव को ईंटों से भी कुचला गया। एसओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मां बोबी, बेटा हिमांशु व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कई घंटे तक पड़ा रहा शव

ग्रामीणों के अनुसार रात नौ बजे गए राकेश की सुबह खून से लथपथ लाश की जानकारी तब हुई जब सुवह ट्यूशन जाने वाले कुछ छात्र उस गली से होकर निकले। ये देखकर उनकी चीख निकल गई। धीरे-धीरे घटना की खबर पूरे गाव में फैल गई। मौके पर तमाम लोग आ गये।

दबंग किस्म का था राकेश

स्व. करन सिंह के चार बेटों में दूसरे नंबर का राकेश खेतीबाड़ी करता था। उसकी आठ साल पहले शादी हुई थी, मगर शराब पीने की लत के चलते पत्‍‌नी कुछ महीने बाद ही मायके चली गई थी तब से राकेश अकेला रहता था। वह अक्सर हिमांशु के घर भी रुक जाता था।

कई बिंदु पर होगी जांच

राकेश की हत्या में कई बिंदुओं पर जांच की जायेगी। वैसे मामला अवैध संबंध या किसी से रंजिश का भी हो सकता है।

अनुज कुमार चौधरी, सीओ बरला

chat bot
आपका साथी