Car caught Fire on Aligarh Highway : चलती हुई कार धू-धू कर जली, चालक ने साथी समेत कूदकर बचायी जान

गभाना में हाईवे पर पला नगलिया गांव के पास गुरुवार देर रात उस समय खलबली मच गई जब एक चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार धू-धू कर जलकर राख हो गई। दमकल ने पहुंचकर लगी आग पर काबू पाया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:03 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:03 AM (IST)
Car caught Fire on Aligarh Highway : चलती हुई कार धू-धू कर जली, चालक ने साथी समेत कूदकर बचायी जान
देखते ही देखते कार धू-धू कर जलकर राख हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। गभाना में हाईवे पर पला नगलिया गांव के पास गुरुवार देर रात उस समय खलबली मच गई जब एक चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार धू-धू कर जलकर राख हो गई। दमकल ने पहुंचकर लगी आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि कार सवारों ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

ऐसे हुआ हादसा

बुलंदशहर के खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव अगसाल निवासी फारूख सोलंकी अपने दोस्त फैसल के साथ किसी काम से सेंट्रो कार से हाथरस गए थे। रात करीब 10 बजे वापसी में गांव पला नगलिया के पास पहुंचे तभी गाड़ी में अचानक आग लग गई। इस पर फारूख और फैसल ने कार को सड़क किनारे लगाया और खुद कूदकर भाग छूटे। इसी बीच आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कार में लगी आग से हाईवे पर खलबली मच गई, और वाहन जहां के तहां पर खड़े हो गए। दमकल भी मौके पर आ गई और करीब आधा घंटे में आग पर जब तक काबू पाया कार जलकर राख में बदल चुकी थी। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि कार में एलपीजी सिलेंडर था, शार्ट-सर्किट हाेने से आग लगी थी।

chat bot
आपका साथी