बहू की हत्या में आरोपित सास गिरफ्तार, बहू की ऐसे हुई थी मौत Aligarh News

लोधा के गांव नादाबाजीद पुर में 24 अप्रेल को मनमोहन की पत्नी चंचल की फांसी द्वारा मौत हुई थी जिसमें मृतिका के पिता विजय सिंह ने 20 अप्रेल को बेटी की हत्या में सास विमला देवी ससुर थान सिंह व पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:54 PM (IST)
बहू की हत्या में आरोपित सास गिरफ्तार, बहू की ऐसे हुई थी मौत Aligarh News
पुलिस ने बुधवार सुबह सास विमला देवी को गिरफ्तार कर लिया।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा के गांव नादाबाजीद पुर में 24 अप्रेल को मनमोहन की पत्नी चंचल की फांसी द्वारा मौत हुई थी जिसमें मृतिका के पिता विजय सिंह ने 20 अप्रेल को बेटी की हत्या में सास विमला देवी ससुर थान सिंह व पती मनमोहन के खिलाफ थाना लोधा में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें थाना पुलिस ने मृतिका के पती मनमोहन एवं ससुर थान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था तथा सास विमला देवी वांछित थी। मुखविर की सूचना पर थाना पुलिस ने बुधवार सुबह सास विमला देवी को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

बतादें कि मथुरा के गांव रामरतन नगला एवं हाल निवासी शिवपुरी बन्ना देवी के विजय सिंह ने अपनी बेटी की चंचल की शादी दो वर्ष पूर्व नादाबाजीद पुर के थान सिंह उर्फ सतवीर के बेटे मनमोहन से की थी। उसके एक बेटी भी हुई अचानक अप्रेल में बेटी की फांसी लगाने की सूचना मिलने पर बेटी के पिता मौके पर पहुंचे थे और बेटी की मौत में बेटी के ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी गजराज सिंह के मुताबिक महिला को गिरफ्तार कर लिया है शाम तक जेल भेज दिया जायेगा।

chat bot
आपका साथी