विधायक अचानक पहुंचे साथा मिल, लक्ष्‍य को जल्‍द पूरा करने के दिए निर्देश Aligarh news

विगत दिवस से साथा चीनी मिल खराब दौर से गुजर रही थी जिसके कारण गन्ना किसान काफी परेशान थे।किसानों की शिकायत पर मिल पहुंच कर मिल में चल रहे हालातों से लखनऊ में बैठे उच्चाधिकारियों को अवगत कराया ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 12:27 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 12:27 PM (IST)
विधायक अचानक पहुंचे साथा मिल, लक्ष्‍य को जल्‍द पूरा करने के दिए निर्देश Aligarh news
बरौली विधायक ठाकुर दलवीर सिंह ने शनिवार को साथा चीनी मिल का औचक निरीक्षण किया।

अलीगढ़, जेएनएन : बरौली विधायक ठाकुर दलवीर सिंह ने शनिवार को साथा चीनी मिल का औचक निरीक्षण किया, साथ ही मिल के बाहर खड़े किसानों से उनका हालचाल जाना।

विधायक ने किया निरीक्षण

विगत दिवस से साथा चीनी मिल खराब दौर से गुजर रही थी, जिसके कारण गन्ना किसान काफी परेशान थे।किसानों की शिकायत पर मिल पहुंच कर मिल में चल रहे हालातों से लखनऊ में बैठे उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तथा फेडरेशन की विभिन्न चीनी मिलों के कई इंजीनियरों को साथा चीनी मिल भिजवाया, वहीं किसानों एवं कर्मचारियों की शिकायत पर मिल के चीफ केमिस्ट के मिल न चलाने में रूचि लेने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कराया। विधायक को यह जानकारी भी मिली कि मिल के लिए खरीदे गए कल पुर्जो में कमीशन का खेल खेला गया है, जिसकी शिकायत गन्ना एमडी से कर गन्ना अधिकारी से जांच के आदेश भी करवाये थे। शनिवार को सुबह साथा चीनी मिल पहुंच कर मिल प्रबंधक के साथ मिल का निरीक्षण किया तथा प्रबंधक को निर्देश दिए कि मिल को दिए लक्ष्य को जल्द पूरा किया जाये। इस दौरान विधायक प्रवक्ता सुशील गुप्ता, विजय कुमार उर्फ पप्पू भैया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी