तीन दिन से लापता युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बरौठा से तीन दिन पहले लापता हुए युवक का क्षत विक्षत शव मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:10 AM (IST)
तीन दिन से लापता युवक का  शव मिला, हत्या की आशंका
तीन दिन से लापता युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

अलीगढ़: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बरौठा से तीन दिन पहले लापता हुए युवक का क्षत विक्षत शव गांव के पास मिलने से सनसनी मच गई। युवक के शव की हालत देख हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

बरौठा के रमेश शर्मा उर्फ भैया जी के दो पुत्रों में छोटा विष्णु कुमार शर्मा 22 तीन मई सोमवार को अचानक लापता हो गया था। अगले दिन थाने पहुंचे पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया था कि सोमवार शाम को विष्णु नहर पुल की ओर घूमने जाने की कहकर निकला था, जो वापस नहीं लौटा। वहीं, गुरुवार गांव बरौठा-चौगानपुर गांव के बीच नाले के किनारे झाड़ियों में युवक का क्षत विक्षत शव पड़ा देख सनसनी मच गई। खबर पाकर पहुंचे रमेश शर्मा ने मृतक की शिनाख्त अपने बेटे विष्णु के रूप में की। विष्णु का शव के हाथ पैरों को जंगली जानवर खा गए, दूर से देखने पर शव अधजला सा प्रतीत हो रहा था, शव की हालत देख गांव वालों ने विष्णु की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई।

परिजन पर घूम रही शक की सुई

विष्णु को लापता होने के शव को यहां फेंके जाने की सूचना दो दिन पहले ही पुलिस को मिल गई थी। पुलिस ने शव की तलाश में बुधवार को भी जंगल मे कोबिग की थी। हल्का प्रभारी अजब सिंह के मुताबिक विष्णु के लापता होने के अगले दिन रात 9 बजे के करीब गांव वालों ने डायल-100 पर विष्णु की हत्या किए जाने की सूचना दी थी, सूचनाकर्ता ने स्वजन हत्या की वारदात को अंजाम देकर लाश घर में अथवा बरौठा चौगनपुर गांव के बीच नहर किनारे कंजी नामक जगह पर छुपाने की बात कही गई थी, अजब सिंह के मुताबिक रात को ही पुलिस टीम के साथ पहुंचकर रमेश शर्मा के घर की तलाशी ली थी, तथा कंजी पर जाकर भी कांबिग की थी, ये जगह घना जंगल होने से कारण रात को शव नहीं मिला बुधवार सुबह भी पुलिस तलाश करने पहुंची थी। बृहस्पतिवार को कंजी से कुछ दूरी पर ही शव मिलने से पुलिस के शक की सुई स्वजन के इर्दगिर्द ही घूम रही है। एसओ राम वकील ने बताया शव बुरी दशा में था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा, मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी