बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पुलिस कर्मी की पत्नी से सोने की चेन झपटी Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के खैर कस्बा में बाइक से भाई संग जा रही पुलिस कर्मी की पत्नी से अपाचे बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन झपट ले गए। इस दौरान भाई ने बदमाशों का विराेध किया तो उन्होंने उसके साथ हाथापाई कर डाली।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:05 PM (IST)
बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पुलिस कर्मी की पत्नी से सोने की चेन झपटी  Aligarh News
अपाचे बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन झपट ले गए

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के खैर कस्बा में बाइक से भाई संग जा रही पुलिस कर्मी की पत्नी से अपाचे बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन झपट ले गए। इस दौरान भाई ने बदमाशों का विराेध किया तो उन्होंने उसके साथ हाथापाई कर डाली। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि लुटेरों की बाइक नंबर के आधार पर धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।

बदमाशों ने ऐसे झपटी चेन

मूल रूप से बुलंदशहर के डिबाई कस्बा निवासी अशोक चौधरी पुलिस में बतौर सिपाही हैं और मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में तैनाती है। वर्तमान में अशोक चौधरी का परिवार क्वार्सी क्षेत्र में रहता है । अशोक की पत्नी रूबी पिछले दिनों पिसावा क्षेत्र के पलसेड़ा गांव में अपनी बुआ के घर घूमने गई थीं। रविवार को भाई बबलू निवासी कैमावली, इगलास के साथ बाइक से दोनों बच्चों के साथ अलीगढ़ आ रही थीं । कस्बे में लवी फार्म हाउस के पास रुककर पानी पीने लगे। तभी अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रूबी के गले में पड़ी साेने की चेन को झपट लिया और भागने लगे। भाई बबलू ने शोर मचाने के साथ विराेध किया तो बदमाशों ने उसके साथ हाथापाई कर डाली और भाग गए। लूट की वारदात की खबर पर इंस्पेक्टर खैर आरके सिंह पहुंच गए और बदमाशों की तलाश में फार्म हाउस व इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि लुटेरों की बाइक नंबर के आधार पर धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी