अलीगढ़ में भाई का इलाज कराने आए किसान से बदमाशों ने 16 हजार लूटे

शनिवार को बृजेश हास्पीटल से बाहर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे। आरोप है कि तभी तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया और पकड़कर मारपीट करते हुए जेब में रखे 16 हजार रुपये लूट लिए। फिर धमकी देते हुए भाग गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:18 PM (IST)
अलीगढ़ में भाई का इलाज कराने आए किसान से बदमाशों ने 16 हजार लूटे
बृजेश को पकड़कर मारपीट करते हुए जेब में रखे 16 हजार रुपये लूट लिए।

अलीगढ़, जेएनएन। बदायूं के सहसवान इलाके से बीमार भाई का इलाज कराने आए किसान से तीन बदमाश दिनदहाडे जेब में रखे 16 हजार रुपये लूटकर भाग गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। सहसवान (बदायूं) के भमरेलिया गांव निवासी किसान बृजेश कुमार के भाई बादाम सिंह काफी समय से बीमार चल रहे हैं। बृजेश भाई का क्वार्सी इलाके के साक्षी हास्पीटल में इलाज करा रहे हैं।

बदमाशों ने ऐसे की लूट

शनिवार को बृजेश हास्पीटल से बाहर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे। आरोप है कि तभी तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया और पकड़कर मारपीट करते हुए जेब में रखे 16 हजार रुपये लूट लिए। फिर धमकी देते हुए भाग गए। बृजेश ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बदमाश मौके से भाग चुके थे। बृजेश ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी तो इलाका पुलिस जांच को पहुंच गई। बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। बदमाशों की तलाश में पुलिस हास्पीटल से लेकर अास-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। क्वार्सी एसएसआइ योगेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी