अलीगढ़ में स्कूटी सवार से बैग व मोबाइल लूटकर फरार हुए बदमाश

चंडौस कस्बे के डावर रोड निवासी एक युवक से स्कूटी द्वारा अलीगढ़ से लौटते समय बाइक सवार तीन बदमाश उसका मोबाइल व बैग लूट कर फरार हो गए। पीड़ित हेमंत शर्मा पुत्र विष्णु दत्त शर्मा डावर रोड स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षक हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:21 PM (IST)
अलीगढ़ में स्कूटी सवार से बैग व मोबाइल लूटकर फरार हुए बदमाश
अलीगढ़ से लौटते समय बाइक सवार तीन बदमाश एक युवक से मोबाइल व बैग लूट कर फरार हो गए।

अलीगढ़, जेएनएन। चंडौस कस्बे के डावर रोड निवासी एक युवक से स्कूटी द्वारा अलीगढ़ से लौटते समय बाइक सवार तीन बदमाश उसका मोबाइल व बैग लूट कर फरार हो गए। पीड़ित हेमंत शर्मा पुत्र विष्णु दत्त शर्मा डावर रोड स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षक हैं। जो बुधवार की रात्रि को करीब 9 बजे अलीगढ़ से चंडौस की ओर लौट रहे थे।

बैग और माेबाइल छीना

हेमंत के अनुशार रस्ते में दोरउ मोड़ से ही एक बिना नंबर की बाइक पर सवार तीन युवक उनकी स्कूटी के पीछे लग गए।दौरउ पुलिया के निकट शिक्षक की स्कूटी के सामने बाइक लगाकर रोक लिया। बाइक सवारों ने हेमंत के साथ मारपीट कर उसका बैग और मोबाइल व पर्श छीन लिया।जिसके बाद बदमाश शिक्षक की स्कूटी भी छीनने का प्रयास करने लगे।तभी पीछे से किसी बाइक सवार के आ जाने के कारण वह उनका बैग और मोबाइल ही लेकर फरार हो गए जिसके बाद पीड़ित हेमंत ने कोतवाली चंडौस पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस पीड़ित को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी जुटाई।वहीं सुबह को क्षेत्र के ताजपुर गांव निवासी छत्रपाल सिंह की ट्यूबल के पास हेमंत से लूटा हुआ बैग पड़ा मिला। किसान ने बेग से मिले कागजों पट पते और फोन नम्बर पर कॉल पीड़ित को इसकी जानकारी दी।तो वह पुलिस को साथ लेकर बेग लेने पहुचा।वहीं पुलिस पीड़ित की तहरीर के अनुसार मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी