हाथरस में नाबालिग के साथ तमंचे के बल पर दुराचार, शिकायत करने से रोका

सादाबाद में बिसावर क्षेत्र के एक गांव नाबालिक के साथ तमंचे के बल पर दुराचार करने का मामला सामने आया है। रविवार दोपहर पीड़िता के घर पर घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आरोपियों ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:45 AM (IST)
हाथरस में नाबालिग के साथ तमंचे के बल पर दुराचार, शिकायत करने से रोका
आरोपियों ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

हाथरस, जेएनएन। सादाबाद में बिसावर क्षेत्र के एक गांव नाबालिक के साथ तमंचे के बल पर दुराचार करने का मामला सामने आया है। रविवार दोपहर पीड़िता के घर पर घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आरोपियों ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीड़िता की मां ने सोमवार की रात कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 कॉपी देने के बहाने आया था युवक  

पीड़िता की मां द्वारा कोतवाली में दी गई शिकायत में बताया है कि उसका पति गुड़गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वह भी मजदूरी करके परिवार का पेट पालती है। रविवार को कामकाज के सिलसिले में वह भी बिसावर गई थी। उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली टीवी देख रही थी। इस दौरान गांव का एक युवक गणित की कापी मांगने के बहाने आ गया। उसकी बेटी ने कापी देने से मना कर दिया। इसके तुरंत बाद गांव का एक अन्य युवक और आ गया। उसने किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद निकट के गांव के युवक ने आकर पीड़िता के सर पर तमंचा तान दिया। पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसने वाले युवक ने किशोरी के साथ दुराचार दिया। जबकि कापी मांगने आये युवक द्वारा घर के दरवाजे पर खड़े होकर रखवाली की गई। कुकर्म के बाद तीनों युवक शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को पुलिस के पास जाने से भी रोक दिया। सोमवार की रात पीड़िता की मां शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने पीड़िता और उसकी मां को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस उपाधीक्षक ब्रह्म सिंह से जानकारी ली उन्होंने बताया घटना की तहरीर मिल चुकी है जांच कराई जा रही है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया जाएगा। सत्यता के आधार पर रिपोर्ट की जाएगी।

chat bot
आपका साथी