कोरोना गाइड लाइन की आड़ में व्यापारियों का उत्पीडऩ न किया जाए Aligarh news

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा जारी की गईं नई गाइड लाइन का अलीगढ़ व्यापारी संघर्ष समिति ने स्वागत किया है। बुधवार को बुलाई आपात बैठक में पदाधिकारियों ने डीएम से लाकडाउन उल्लंघन के नाम पर व्यापारियों का शोषण व उत्पीडऩ न करने की मांग भी की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:44 PM (IST)
कोरोना गाइड लाइन की आड़ में व्यापारियों का उत्पीडऩ न किया जाए Aligarh news
प्रशासन द्वारा जारी की गईं नई गाइड लाइन का अलीगढ़ व्यापारी संघर्ष समिति ने स्वागत किया है।

अलीगढ़, जेएनएन।  कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा जारी की गईं नई गाइड लाइन का अलीगढ़ व्यापारी संघर्ष समिति ने स्वागत किया है। बुधवार को बुलाई आपात बैठक में पदाधिकारियों ने डीएम से लाकडाउन उल्लंघन के नाम पर व्यापारियों का शोषण व उत्पीडऩ न करने की मांग भी की है।

पिछली लाकडाउन में तमाम व्‍यापारियों पर दर्ज हुए थे मुकदमे

मुख्य संयोजक अनिल सैंचुरी, व मनीष अग्रवाल, (वूल) ने कहा कि बाजार खुलने व बंद करने संबंधी जो गाइडलाइन जारी की गयी है, उसका स्वागत है। मगर किसी भी व्यापारी को प्रताडि़त न किया जाए। हरिकिशन अग्रवाल व अन्नू बीड़ी ने कहा कि पिछले लाकडाउन उल्लंघन के आरोप में तमाम व्यापारियों पर मुकदमा दर्ज कराए गए थे।  उसकी पुनरावृत्ति न हो। कोरोना काल में खाद्य पदार्थ व्यापारी अपनी जान जोखिम में डालकर ग्राहकों की सेवा करते हैं और उस पर भी व्यापारी के ऊपर मुकदमे लगा दिए जाते हैं। यह कतई स्वीकार्य नहीं। संजीव रतन अग्रवाल ने कहा कि यदि किसी भी व्यापारी के माल का आवागमन हो रहा हो, उसको रोका ना जाए।  इंडो नेपाल एक्सपोर्ट एसोसिएशन के संस्थापक पंकज वाष्र्णेय ने नई गाइड लाइन का स्वागत किया है। साथ ही हर नागरिक से इसमें सहयोग देने की अपील भी की है। 

chat bot
आपका साथी