अलीगढ़ में शिकायत के बाद चिकित्सा अधीक्षक की टीबी क्लीनिक में नियुक्ति

स्टाफ नर्स से अमर्यादित व्यवहार के आरोपित इगलास सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रोहित गोयल को कुर्सी गंवाना पड़ी। सीएमओ ने उन्हें जिला मुख्यालय स्थित टीबी क्लीनिक में तैनाती दी है। इगलास सीएचसी का चार्ज डॉ. कुलदीप राजपुरी को सौंपा है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:18 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:18 AM (IST)
अलीगढ़ में  शिकायत के बाद चिकित्सा अधीक्षक  की टीबी क्लीनिक में नियुक्ति
सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रोहित गोयल को कुर्सी गंवाना पड़ी।

अलीगढ़, जेएनएन। स्टाफ नर्स से अमर्यादित व्यवहार के आरोपित इगलास सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रोहित गोयल को कुर्सी गंवाना पड़ी। सीएमओ ने उन्हें जिला मुख्यालय स्थित टीबी क्लीनिक में तैनाती दी है। इगलास सीएचसी का चार्ज डॉ. कुलदीप राजपुरी को सौंपा है, जो अरसे से अतरौली सीएचसी का चार्ज संभाल रहे थे। डॉ. कुलदीप राजपुरी के खिलाफ भी पूर्व में शिकायतें मिलती रही थीं, मगर अधिकारी हटा नहीं पाए।

ये था मामला

 पिछले दिनों सोशल मीडिया पर  ऑडियो वायरल हुआ। इसमें डॉ. रोहित गोयल सीएचसी पर नियुक्त स्टाफ नर्स से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। यह मामला पहले सीएमओ के समक्ष पहुंचा, मगर कार्रवाई नहीं की गई। फिर डीएम से शिकायत हुई। डीएम ने तीन दिन पूर्व ही सीएमओ को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। शुक्रवार को सीएमओ ने आदेश जारी कर दिए। इडॉ. रोहित गोयल को इगलास से हटाकर टीबी क्लीनिक में डिप्टी डीटीओ पद के विपरीत बतौर चिकित्सा अधिकारी के रूप में चार्ज लेने के निर्देश दिए गए हैं।

चार्ज लेने के बाद वेतन

 डॉ. कुलदीप राजपुरी का इगलास में स्थानांतरण होने के बाद चिकित्सा अधीक्षक का चार्ज अतरौली में ही 100 बेड हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रामबिहारी को सौंप दिया है। टीबी क्लीनिक में कार्यरत डॉ. नवीन कुमार को बिजौली सीएचसी का चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है। सीएचसी बिजौली के चिकित्सा अधीक्षक का पद काफी समय से रिक्त था और छर्रा सीएचसी के अधीक्षक डॉ. कमलसिंह ही संभाल रहे थे। सीएमओ ने निर्देश दिए हैं कि नई तैनाती स्थल पर चार्ज लेने के बाद ही चिकित्सा अधिकारियों को नवंबर का वेतन जारी किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी