मैक्स जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम, हंगामा Aligarh News

मैक्स जीप ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी जब परिजनों को मिली तो उन्होंने लापरवाह चालक को पकडऩे की मांग को लेकर जाम ल

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 04:31 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 04:31 PM (IST)
मैक्स जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम, हंगामा Aligarh News
मैक्स जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम, हंगामा Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)।  कस्बा छर्रा में बरौली बंबा के पास तेज गति से आ रही मैक्स जीप ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी जब परिजनों को मिली तो उन्होंने लापरवाह चालक को पकडऩे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। एक घंटे तक लगे जाम के बाद पुलिस ने जाम को खुलवा दिया। साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

भाई को छोड़कर वापस गांव जा रहा था युवक

अलीगढ़ के कस्बा छर्रा के ग्राम उदयपुर का रहने वाले बंटी व शिवा पुत्रगण रामखिलाड़ी दिल्ली में मेहंदी लगाने का काम करते हैं। बुधवार की सुबह बंटी अपने भाई शिवा को दिल्ली के लिए कस्बा छर्रा में छोडऩे के लिए गांव से बाइक पर आया था। भाई शिवा को बस में बैठाने के लिए बंटी बाइक पर अपने गांव वापस लौट रहा था। तभी बरौली बंबा के पास तेज रफ्तार गति से सामने से आ रही मैक्स जीप ने बंटी की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बंटी की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद जीप चालक मौके से भाग गया। घटना के होते ही आसपास के अनेक ग्रामीण मौके पर आ गए।

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। गुस्साए परिजनों ने चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। एक घंटे की मशक्त के बाद लोगों ने जाम खोला। पुलिस ने मैक्स चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मैक्स को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी