मैक्स जीप में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान Aligarh News

चंडौस क्षेत्र के दौरऊ रोड पर गांव ओगीपुर के निकट मंगलवार को रोड पर चल रही एक मैक्स गाड़ी अचानक आग लग गई। हालात यह हो गए कि इसमें सवार चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद चालक ने पुलिस व गाड़ी मालिक को सूचना दे दी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:45 PM (IST)
मैक्स जीप में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान Aligarh News
मंगलवार को रोड पर चल रही एक मैक्स गाड़ी अचानक आग लग गई।

अलीगढ़, जेएनएन। चंडौस क्षेत्र के दौरऊ रोड पर गांव ओगीपुर के निकट मंगलवार को रोड पर चल रही एक मैक्स गाड़ी अचानक आग लग गई। हालात यह हो गए कि इसमें सवार चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद चालक ने पुलिस व गाड़ी मालिक को सूचना दे दी।

ऐसे हुआ हादसा

मैक्स गाड़ी चालक लोकेश सिंह उर्फ शीलेन्द्र ने बताया कि वह सीएनजी से चलने बाली खाली मैक्स गाड़ी को सोमना से लेकर चंडौस होकर सिकंदराबाद के लिए जा रहा था। गाड़ी सामान्य गति से चल रही थी लेकिन गांव ओगीपुर से निकलकर गाड़ी में से अचानक धुआं निकलने के बाद आग लगने लगी।गाड़ी के अगले हिस्से में आग जलती देख चालक ने बिना देर किए गाड़ी का इंजन बंद कर खिड़की खोलकर नीचे कूद गया।गाड़ी रोड किनारे जाकर बन्द हो गयी।जिसके बाद आग ने भयानक रूप ले लिया ।सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।लेकिन जब तक गाड़ी के ज्यादातर हिस्सा जलकर खाक हो गया।वहीं राहगीरों ने बताया कि उन्हें सामने से आती गाड़ी के नीचे दूर से ही छोटे रूप में आग जलती दिखाई दे रही थी। जो कुछ ही क्षणों में भयानक आग में बदल गई।घटना से राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई और धमाके के भय से कुछ देर के लिए रास्ता पर आवागमन बंद हो गया। वही गाड़ी स्वामी सोनू पांडे ने बताया कि चालक ने खुद को सुरक्षित बचा लिया। यह बहुत अच्छा है। चलती गाड़ी में अचानक आग लगने की बजह तेज तापमान भी हो सकता है।

chat bot
आपका साथी