अलीगढ़ में हाईवे पर खड़े कैंटर से टकराई मैक्स, तीन घायल

हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ। मदर डेयरी की एक मैक्स गाड़ी दिल्ली से अलीगढ़ की तरफ जा रही थी। जैसे ही हाईवे पला सल्लू गांव के पास पहुंची । तभी किसी वाहन को बचाने के प्रयास में गाड़ी सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:59 AM (IST)
अलीगढ़ में हाईवे पर खड़े कैंटर से टकराई मैक्स, तीन घायल
देर रात खड़े कैंटर से मैक्स गाड़ी टकरा गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गभाना के पास हाईवे के गांव पला सल्लू पर गुरुवार की देर रात खड़े कैंटर से मैक्स गाड़ी टकरा गई।हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ। मदर डेयरी की एक मैक्स गाड़ी दिल्ली से अलीगढ़ की तरफ जा रही थी। जैसे ही हाईवे पला सल्लू गांव के पास पहुंची । तभी किसी वाहन को बचाने के प्रयास में गाड़ी सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मैक्स गाड़ी का आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कैंटर भी सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गया। हादसे में मैक्स चालक दीपू , क्लीनर राजू निवासी भोजपुरा, गंजडुंडवारा (कासगंज) व कैंटर चालक योगेश कुमार निवासी कोतवाली देहात ( बुलंदशहर) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए। इलाका पुलिस भी आ गई। फिर घायलों को बाहर निकलवा कर टोल प्लाजा की एंबुलेंस से जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी