नवरात्र पर निकला माता रानी का डोला, भक्तों में दिखा उत्साह Aligarh news

इगलास तहसील के गांव साथिनी में चैत्र नवरात्र के पर मां के भक्तों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा हैं। भक्तों द्वारा घरों से लेकर मंदिरों तक मां की खूब पूजा अर्चना जलाभिषेक कर उनका आशीष प्राप्त किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:04 PM (IST)
नवरात्र पर निकला माता रानी का डोला, भक्तों में दिखा उत्साह Aligarh news
गांव साथिनी में नवरात्र के उपलक्ष्य में माता रानी का हर्षोल्लास के साथ डोला निकाला गया।

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास तहसील के गांव साथिनी में चैत्र नवरात्र के पर मां के भक्तों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा हैं। भक्तों द्वारा घरों से लेकर मंदिरों तक मां की खूब पूजा अर्चना, जलाभिषेक कर उनका आशीष प्राप्त किया।

जमकर झूमे श्रद्धालु

गांव साथिनी में नवरात्र के उपलक्ष्य में माता रानी का हर्षोल्लास के साथ डोला निकाला गया। जिसमें मांं के भक्तों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। वहीं मां के डोले को हनुमान बगीची से बैंड बाजे के साथ प्रारंभ किया गया। जिसको पूरे ग्राम में भ्रमण कराया गया। जगह-जगह गुलाल व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। मांं के भक्तों ने डोले में जमकर ठुमके लगाए। डोले में माता रानी का स्वरूप भक्तों में आकर्षण का केंद्र बना रहा। भक्तों ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नवरात्र पर मांं का डोला हषोल्लास के साथ निकाला गया हैं। यह डोला 11 वर्षो से लगातार निकाला जा रहा है। डोले में बैंड बाजे के साथ माता रानी  की मनमोहक झांकी भी शामिल होती हैं। इस मौके पर गांव के सभी भक्त मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी