फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुरालियों पर हत्‍या का आरोप Aligarh news

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव शाहगढ़ में बीतीरात एक महिला की फांसी के फंदे से लटक जाने से मौत हो गई। मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे है। घटना की सूचना पर थाना पुलिस गांव पहुंच गई। और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:45 PM (IST)
फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुरालियों पर हत्‍या का आरोप Aligarh news
ललतेश की मौत पर रोते बिलखते परिजन।

अलीगढ़, जेएनएन । अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव शाहगढ़ में सोमवार की रात एक महिला की फांसी के फंदे से लटक जाने से मौत हो गई। मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे है। घटना की सूचना पर थाना पुलिस गांव पहुंच गई। और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चार साल पहले हुई थी शादी

थाना गंगीरी के गांव अकपुरा निवासी राकेश कुमार की बेटी ललितेश के शादी चार वर्ष पहले थाना अकराबाद के गांव शाहगढ़ निवासी राहुल पुत्र विलदारी के साथ हुई थी। राहुल जयपुर में एक निजी कंम्पनी में जाब करता है। ललतेश के भाई राजकुमार ने बताया कि शादी के एक साल तक तो सब कुछ सही चला, उसके बाद अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर आयेदिन बहन के साथ उसके ससुरालियों द्वारा मारपीट की जाती थी। बहन ने कई बार मायके में अपने साथ हो रहे उत्पीड़न की आपबीती बताई, पिता ने उसके ससुरालियों को कई बार समझाया, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ और सोमवार की रात उसके ससुरालियों ने फांसी लगाकर ललतेश को मार डाला। मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

chat bot
आपका साथी