विवाहिता की गला घोंटकर हत्‍या, सास, पति, ननद व नंदोई गिरफ्तार Aligarh news

जट्टारी के थाना खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी छोटेलाल ने बेटी की शादी के बाद अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर पति सास ननद नंदोई पर मारपीट व गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:49 PM (IST)
विवाहिता की गला घोंटकर हत्‍या, सास, पति, ननद व नंदोई गिरफ्तार Aligarh news
दहेज हत्‍या की भेंट चढ़ी गीता का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी के थाना खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी छोटेलाल ने बेटी की शादी के बाद अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर पति सास ननद नंदोई पर मारपीट व गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले में चार नामजदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति,सास, व ननद नंदोई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

10 जून 2018 को हुई थी शादी

मृतक विवाहिता के पिता छोटेलाल निवासी गांव राजपुर थाना खैर ने टप्पल पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अपनी पुत्री गीता का विवाह 10 जून 2018 को गौरव पुत्र शंकरलाल निवासी गांव खेडिया खुर्द थाना टप्पल के साथ किया था। शादी के कुछ समय बाद से ही मेरी बेटी गीता के ससुरारीजन सास रजला पत्नी शंकरलाल पति गौरव ननद पिंकी दहेज की अतिरिक्त मांग में एक बुलेट व एक भैंस व वाशिंग मशीन की मांग को लेकर आए दिन ये लोग मेरी बेटी के साथ गाली गलौच व मार पीट करते रहते थे।

लगातार होता रहा उत्‍पीड़न

लगातार दहेज के लिए हो रहे उत्पीड़न को लेकर मैंने इनकी अतिरिक्त मांग को बीते 10 जून गुरुवार को एक भैंस,वाशिंग मशीन, व एक कूलर को इन लोगों के घर भिजवा दिए, लेकिन ये लोग फिर भी संतुष्ट नहीं हुए फिर ये लोग बुलेट मोटर साईकिल की मांग की जगह कार की मांग करने लगे। मैंने जब इनकी अतिरिक्त कार की मांग को नहीं माना तो इन्होंने मेरी बेटी के साथ फिर से उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। बीते दिन शनिवार की प्रातः सुबह 5 बजे सास पति ननद व ननदोई व अन्य दो लोगों ने मेरी बेटी को लात घूसों से मार पीट कर व रसोई के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी।ह त्या की सूचना गांव के ही पड़ोसी लोगों ने दी। मृतका अपने पीछे ढाई साल का मासूम बेटा रोते बिलखते छोड़ गई है। मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया, साथ ही पुलिस ने घटना में नामजद सास पति ननद नंदोई को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी