विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस को मिली फंदे पर शव लटका होने की खबर

हरदुआगंज कस्बा के मोहल्ला सिद्ध निवासी एक विवाहिता की गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फंदे पर लटककर मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:06 AM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस  
को मिली फंदे पर शव लटका होने की खबर
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस को मिली फंदे पर शव लटका होने की खबर

अलीगढ़ : हरदुआगंज कस्बा के मोहल्ला सिद्ध निवासी एक विवाहिता की गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फंदे पर लटककर मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

हाथरस के जलेसर के मोहल्ला शेरगंज निवासी साकिर की पुत्री शाहिरा ने वर्ष 2012 में हरदुआगंज निवासी निजामुद्दीन पुत्र नसरुद्दीन के साथ प्रेमविवाह किया था। पेशे से मजदूर निजामुद्दीन कस्बा मंडी के निकट नई आबादी में मकान में किराये पर रहता था। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे शाहिरा 30 वर्ष की मौत हो गई, जिसके शव को निजामुद्दीन पैतृक घर मोहल्ला सिद्ध में ले गया। मौत की सूचना पर मायके पक्ष के लोग पहुंच गए, जहां उसके गले पर निशान देख पुलिस को सूचना दी। तीन बच्चों की मां शाहिरा द्वारा पति से कहासुनी के बाद फंदे पर लटककर आत्महत्या की चर्चा रही। एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण पता चलेगा। अभी तहरीर नहीं दी गई है।

इगलास में भिखारी की संदिग्ध हालात में मौत

संसू, इगलास : कस्बा के मुख्य चौराहे पर शौचालय के समीप गुरुवार सुबह एक भिखारी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शिनाख्त कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कस्बा में 65 वर्षीय वृद्ध भीख मांगकर अपना पेट भरता था। उनकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी। गुरुवार सुबह कस्बा के मुख्य चौराहे पर शौचालय के समीप उनका शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया। उनकी पहचान बेटे लोकेश ने मान सिंह निवासी किशनपुर के रूप में की है। बेटे का कहना है कि पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। वह घर नहीं रुकते थे। कस्बा में मांगकर खाते थे, यहीं सो जाते थे। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी