गोशाला का सौंदर्यीकरण कर बनाया जाएगा बाजार, लोगों को मिलेगा रोजगार Aligarh news

इगलास कस्बा के सराय बाजार स्थित जिला पंचायत के कांजी हाउस में स्थापित गोशाला का बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्षा विजय सिंह ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अध्यक्षा ने बताया कि इस गोशाला का संचालन जिला पंचायत के माध्यम से हो रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:08 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:16 PM (IST)
गोशाला का सौंदर्यीकरण कर बनाया जाएगा बाजार, लोगों को मिलेगा रोजगार Aligarh news
इगलास के सराय बाजार स्‍थित गोशाला का निरीक्षण करतीं जिला पंचायत अध्‍यक्ष विजय सिंह व अन्‍य।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  इगलास कस्बा के सराय बाजार स्थित जिला पंचायत के कांजी हाउस में स्थापित गोशाला का बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिला पंचायत के माध्‍यम से हो रहा गोशाला का संचालन

अध्यक्ष ने बताया कि इस गोशाला का संचालन जिला पंचायत के माध्यम से हो रहा है। यहां कार्य कर रहे लोगों को चारे की गुणवत्ता, पानी, स्वच्छता रखने हेतु निर्देश दिए हैं। लोगों की मांग पर गोशाला का सौंदर्यीकरण कराने के साथ यहां बाजार बनवाया जाएगा, जिससे लोगों को रोजगार भी मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सबका साथ- सबका विकास उद्धोष के साथ प्रदेश के सर्वार्गींण विकास के साथ जन आकांक्षाओं को पूरा किया। आज पूरे उत्‍तर प्रदेश में कहीं भी दंगा नहीं हो रहा है। भाजपा सरकार के आने से पहले आए दिन दंगा फसाद होता रहता था, लेकिन योगी जी ने इन सब पर शिकंजा कसा और प्रदेश को तरक्‍की के रास्‍ते पर ले गए। कई दशक से विकास के क्षेत्र में पिछड़े प्रदेश को चार वर्षों में बहुमुखी विकास मिला है, जिसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है। केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों की आय बढ़ाने के साथ ही उनकी बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस ओर किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं की जा रही है।

पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचायें कार्यकर्ता

कार्यकर्ताओं से आह्वान किया वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए किसानों व आम लोगों को पार्टी के साथ जोड़े। समाज सेवी हरिमोहन अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, कृष्णा अग्रवाल व मान्या अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के बृज क्षेत्र के उपाध्यक्ष ठा. श्यौराज सिंह, जिला पंचायत सदस्य बंटी चौधरी, सीपी चौधरी, कृष्णा ठाकुर, संजय चौधरी, नितिन शर्मा, हरीश अग्रवाल, तनुज ठाकुर, सुरेंद्र सेंगर, मनीष चौधरी, गौरव कुमार, नेत्रपाल सिंह, गवेंद्र सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी