कन्नौज के परिवार पर हमले के विरोध में एएमयू में मार्च Aligarh News

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर हुई मारपीट के विरोध में सोमवार को एएमयू छात्रों ने कैंपस में मार्च निकाला। मांग की कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:17 PM (IST)
कन्नौज के परिवार पर हमले के विरोध में एएमयू में मार्च Aligarh News
कन्नौज के परिवार पर हमले के विरोध में एएमयू में मार्च Aligarh News

अलीगढ़  (जेएनएन)।  उन्नाव के परिवार के साथ रविवार को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर हुई मारपीट के विरोध में सोमवार को एएमयू छात्रों ने कैंपस में मार्च निकाला। मांग की कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

48 घंटे का अल्टीमेट

मौलाना आजाद लाइब्रेरी से बड़ी संख्या में छात्र नारेबाजी करते हुए बॉबे सैयद पहुंचे। मॉब लिंचिंग बंद करो जैसे छात्र नारे भी लगाए। जिला प्रशासन को संबोधित एक ज्ञापन दिया। जिसमें आरोपितों की 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की हैं। उक्त में 307 की धारा भी जोड़ी जाए। डीएस डिग्री कॉलेज में बुर्का व टोपी का विरोध करने वाले माहौल खराब करने की कोशिश कर रह हैं। इन पर कार्रवाई की जाए। इस मौके निवर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष सलमान इम्तियाज व पूर्व कैबिनेट जानिब हसन ने कहा कि बच्चों के साथ दवा दिलाने आ रहे लोगों के साथ मॉब लिंचिंग की घटना का प्रयास किया गया। जो ठीक नहीं हैं। आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाए। इस मौके पर आरिफ त्यागी, जैद शेरवानी, फरहान जुबैरी, आतिफ  अहमद, राजा भैय्या, आमिर मिंटो आदि मौजूद थे।

यह था मामला?

कन्नौज के थाना कन्नौज के गांव घुमाचामऊ निवासी सहीम खां अपनी बेटी व तौफीक अपने भतीजे को दिखाने के लिए परिजनों के साथ रविवार को ट्रेन से अलीगढ़ आए थे। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी। जिसमें सहीम व तौसीफ घायल हुए थे। इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जीआरपी  में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

chat bot
आपका साथी