आय से अधिक संपत्ति के मामले में बढ़ी मंजूरगढ़ी लेखपाल की मुसीबतें Aligarh News

मंजूरगढ़ी लेखपाल की विजलेंस जांच के मामले में अब मुसीबत बढ़ती जा रही है। अब पूरे मामले की जांच रिपोर्ट डीएम के पास पहुंच गई है। तहसील स्तर से नायब तहसीलदार ने यह जांच की है। ऐसे में संभावना लगाई जा रही है ।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:31 PM (IST)
आय से अधिक संपत्ति के मामले में बढ़ी मंजूरगढ़ी लेखपाल की मुसीबतें Aligarh News
मंजूरगढ़ी लेखपाल की विजलेंस जांच के मामले में अब मुसीबत बढ़ती जा रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। मंजूरगढ़ी लेखपाल की विजलेंस जांच के मामले में अब मुसीबत बढ़ती जा रही है। अब पूरे मामले की जांच रिपोर्ट डीएम के पास पहुंच गई है। तहसील स्तर से नायब तहसीलदार ने यह जांच की है। ऐसे में संभावना लगाई जा रही है कि जल्द ही इनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। 

यह है मामला

कोल तहसील के लेखपाल कुंवरपाल की तैनाती इन दिनों मंजूरगढ़ी में हैं। दो साल पहले अधिवक्ताओं ने इनकी शिकायत विजलेंस आगरा में की थी। यहां से जांच के आदेश दिए गए। जांच की जिम्मेदारी कोल तहसील के तहसीलदार को दी गई। इन्होंने लेखपाल के स्वजन की जमीन का  रिकार्ड उप निबंधन कार्यालय से तलब किया इसमें सामने आया कि लेखपाल की पत्नी के नाम 2007 से लेकर 2015 तक कुल 19 प्लोट के बैनामे हुए हैं। इनमे अधिकतर जमीन खैर व जीटी रोड पर है। इसके रिपोर्ट के बाद जांच सुस्त पड़ गई। अब पिछले दिनों डीएम को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने पूरे मामले को तलब कर लिया है। अब यह जांच रिपोर्ट मंगलवार को डीएम के पास पहुंच गई है। ऐसे में आसार लगाए जा रहे हैं कि एक दो दिन में इस प्रकरण में बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

chat bot
आपका साथी