रोडवेज बस की चपेट में आकर मरी महिला थी ममता, पति ने की शिनाख्त Aligarh News

गांधीपार्क क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल पर शनिवार को रोडवेज बस की चपेट में आकर मरी राहगीर महिला की रविवार को ममता के रूप में शिनाख्त हो गई । वह घर से दवा लेने नौरंगाबाद जा रही थी तभी हादसा घटित हो गया।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:13 PM (IST)
रोडवेज बस की चपेट में आकर मरी महिला थी ममता, पति ने की शिनाख्त Aligarh News
बस की चपेट में आकर मरी राहगीर महिला की रविवार को ममता के रूप में शिनाख्त हो गई

अलीगढ़, जेएनएन। गांधीपार्क क्षेत्र के छर्रा अड्डा पुल पर शनिवार को रोडवेज बस की चपेट में आकर मरी राहगीर महिला की रविवार को ममता के रूप में शिनाख्त हो गई । वह घर से दवा लेने नौरंगाबाद जा रही थी, तभी हादसा घटित हो गया। अलीगढ़ से एटा की ओर जा रही हाथरस डिपो की बस की चपेट में आकर 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी । पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी तो शव को पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया गया।

हादसे के बाद स्वजन बेहाल 

उधर सासनीगेट के भगवान नगर गली नं. 5 निवासी संजय कुमार देर शाम तक पत्नी ममता के घर न पहुंचने पर परेशान हो गए। काफी तलाशने पर भी सुराग न लगने पर गुमशुदगी दर्ज कराने थाना सासनीगेट पहुंचे और पूरे मामले में पुलिस को जानकारी दी। हुलिए के आधार पर पुलिस ने वाट्सएप ग्रुप पर दोपहर में गांधीपार्क क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में मरी महिला का फोटो दिखाया तो संजय ने उसकी पहचान पत्नी ममता के रूप में कर ली । इसके बाद स्वजन पहले थाने पहुंचे फिर देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त कर ली । संजय कुमार ने बताया कि ममता दवा लेने नौरंगाबाद गई थी वहां से वापस आते में हादसे का शिकार बन गई । हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं ।

chat bot
आपका साथी