Poisonous liquor scandal : मौतों के बाद भी माफिया सक्रिय, घर में बन रही थी शराब, पुलिस की छापेमारी में बरामद Aligarh news

जहरीली शराब को लेकर पूरे जिले में हाहाकार मचा हुआ है। तमाम लोगों की शराब पीने से मौत हो चुकी है। वहीं तमाम लोग अस्पतालों में जीवन मौत से संघर्ष कर रहे है। वहीं इतने के बाद भी यह मौत के सौदागर आज भी नकली शराब बेचने में लगे है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 05:22 PM (IST)
Poisonous liquor scandal : मौतों के बाद भी माफिया सक्रिय, घर में बन रही थी शराब, पुलिस की छापेमारी में बरामद Aligarh news
पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के साथ एक घर में छापा मारकर बड़ी मात्रा में शराब का जखीरा पकड़ा।

अलीगढ़, जेएनएन । जहरीली शराब को लेकर पूरे जिले में हाहाकार मचा हुआ है। तमाम लोगों की शराब पीने से मौत हो चुकी है। वहीं तमाम लोग अस्पतालों में जीवन मौत से संघर्ष कर रहे है। वहीं इतने के बाद भी यह मौत के सौदागर आज भी नकली शराब बेचने में लगे हुये है।

घर में रखी थी शराब

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव दभी में गुरुवार की दोपहर थाना पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के साथ एक घर में छापा मारकर बड़ी मात्रा में देशी व अंग्रेजी नकली शराब का जखीरा पकड़ा है। इस दौरान आरोपित मौके का फायदा उठाकर भाग जाने में कामयाब हो गये। पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में बनी व अधवनी देशी व अंग्रेजी शराब तथा खाली बोतलें बड़ी बड़ी केनें व रैपर पकड़े है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मुखविर की सूचना पर थाना पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने गांव दभी के एक घर पर छापा मारा। पुलिस को देखकर नकली शराब बनाने वालों में भगदड़ मच गई। वह मौके से फरार हो गये। अबैध कार्य में लिप्त लोगों की तलाश की जा रही है तथा पकड़ी गई शराब का आंकलन किया जा रहा है। अबैध शराब के काम में लिप्त लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।

chat bot
आपका साथी