लव जेहाद में प्रेमी युगल को पकड़ा,मथुरा का है युवक

हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ रोड पर गांव रुहेरी के निकट स्कूटी पर जा रहे प्रेमी युगल को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 03:30 PM (IST)
लव जेहाद में प्रेमी युगल को पकड़ा,मथुरा का है युवक
लव जेहाद में प्रेमी युगल को पकड़ा,मथुरा का है युवक

हाथरस जेएनएन: हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ रोड पर गांव रुहेरी के निकट स्कूटी पर जा रहे प्रेमी युगल को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। हिंदूवादियों ने लव जेहाद की सूचना दी तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। प्रेमी युगल को अलीगढ़ के सासनीगेट कोतवाली  पुलिस को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। इस मसले पर  हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कोतवाली हाथरस गेट पर जमे थे। 

ऐसे पकड़े प्रेमी युगल

हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री अभिषेक रंजन आर्य ने बताया कि शनिवार शाम को कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि गैर समुदाय का युवक, एक युवती को अलीगढ़ से भगा कर ले जा रहा है। युवक मथुरा का रहने वाला है। तभी कुछ कार्यकर्ता रुहेरी पर पहुंच गए और प्रेमी युगल को पकड़ लिया। लव जेहाद का हल्ला होने पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस भी रुहेरी पहुंच गई। प्रेमी युगल से उनके घर का पता पूछा गया। लड़की सासनी गेट अलीगढ़ की थी, जबकि लड़का मथुरा का था। युवक सासनी गेट के निकट ही एक पीतल की फैक्ट्री में कार्य करता है। इंस्पेक्टर चतर सिंह राजौरा ने बताया कि युवती के परिजनों और सासनीगेट अलीगढ़ की पुलिस को सूचना दे दी गई। वहां की पुलिस आकर रुहेरी से ही दोनों को साथ लेकर चली गई। 

chat bot
आपका साथी