लोधा ब्लाक प्रमुख ने दिया भरोसा, अलीगढ़ में उद्यमियों को मिलेंगी मूलभूत सुविधाएं

युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सम्मान समारोह में लोधा ब्लाक प्रमुख ने दिया भरोसा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:20 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:20 AM (IST)
लोधा ब्लाक प्रमुख ने दिया भरोसा, अलीगढ़ में उद्यमियों को मिलेंगी मूलभूत सुविधाएं
लोधा ब्लाक प्रमुख ने दिया भरोसा, अलीगढ़ में उद्यमियों को मिलेंगी मूलभूत सुविधाएं

जासं, अलीगढ़ : रियल एस्टेट कारोबारी व लोधा ब्लाक प्रमुख हरेंद्र सिंह ने कहा कि उनके विकास खंड क्षेत्र में आने वाली औद्योगिक इकाइयों को वे मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराएंगे। उद्यमियों को प्रोत्साहन करने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। फैक्ट्री व अन्य प्रतिष्ठानों तक जाने वाली जर्जर सड़कों को ठीक किया जाएगा। बिजली लाइनों के तारों को दुरुस्त कराया जाएगा। बिजलीघरों की क्षमता बढ़ाने के लिए प्रशासन से बात की जाएगी।

युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल, महानगर की ओर से रेलवे रोड समर्पण कांप्लेक्स स्थित कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में हरेंद्र ने ये भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास के तहत काम कर रही है। वो भी हर वर्ग के विकास के लिए काम करेंगे। व्यापारी जहां भी उनकी जरूरत समझें, वे सेवा के लिए तैयार रहेंगे।

विशिष्ट अतिथि माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी ने कहा कि हरेंद्र सिंह भी एक कारोबारी हैं। व्यापारियों के हर सुख दुख को अच्छी तरह से समझते हैं। यह क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए भी काम करेंगे। ऐसी उम्मीद है। विवेक शर्मा ने कहा कि हरेंद्र सिंह रियल एस्टेट कारोबारी हैं। वे उद्यमियों के दर्द को समझते हैं। व्यापार मंडल को जब भी जरूरत महसूस होगी, उन्हें याद किया जाएगा। संचालन राज सक्सेना ने किया। इस मौके पर वीरेश सिंह पूर्व प्रधान, बच्चू सिंह पूर्व प्रधान, युवा व्यापार मंडल के महामंत्री मनीष मोहता, कपितल वाष्र्णेय, महेश पाठक, कमल माहेश्वरी, भानु शर्मा, प्रवीन माहेश्वरी, दीपक राठी, संदीप माहेश्वरी, विशाल शर्मा, राहुल वाष्र्णेय, विक्की आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी