Lockdown : सपा नेता की मौत पर थाने पर हंगामा, परिजनों ने लगाए आरोप Aligarh News

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सासनीगेट थाने की जयगंज पुलिस चौकी क्षेत्र की श्रोती वाली गली में रविवार को घर के बाहर बैठकर लूडो खेल रहे सपा नेता की घर में अंदर पहुंचते ही मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 05:04 PM (IST)
Lockdown : सपा नेता की मौत पर थाने पर हंगामा, परिजनों ने लगाए आरोप Aligarh News
Lockdown : सपा नेता की मौत पर थाने पर हंगामा, परिजनों ने लगाए आरोप Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सासनीगेट थाने की जयगंज पुलिस चौकी क्षेत्र की श्रोती वाली गली में रविवार को घर के बाहर बैठकर लूडो खेल रहे सपा नेता की घर में अंदर पहुंचते ही मौत हो गई। स्वजनों ने पहले दारोगा पर डंडा मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी व थाने में पहुंचकर खूब हंगामा काटा। फिर वे अपने आरोपों से मुकर गए और बिना कार्रवाई किए ही अंतिम संस्कार कर दिया।

पूर्व विधायक के करीबी रहे हैं सपा नेता

जयगंज के मंगलेश्वर मंदिर के पास रहने वाले सपा नेता 55 वर्षीय नारायण वाष्र्णेय पूर्व विधायक जफर आलम के बेहद करीबी रहे हैं। घर के पास ही उनका जनसेवा केंद्र व परचून की दुकान है। रविवार दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर चबूतरे पर कुछ युवकों के साथ लूडो खेल रहे थे। इस दौरान वहां लॉकडाउन के पालन को जयगंज चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ वहां आ गए। उन्होंने लोगों को घरों में जाने के लिए कहते हुए लाठियां फटकारनी शुरू कर दी। सपा नेता नारायण वाष्र्णेय वहीं बैठे रह गए। दारोगा ने उन्हें घर में रहने को कह दिया। वे जैसे ही वे घर के अंदर गए तभी गिर पड़े।

 परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

स्वजन उन्हें निजी अस्पताल व बाद में जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक बताते हुए मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गुस्साए स्वजनों व दुकानदारों ने चौकी व थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। सपा नेता की पत्नी आशा वाष्र्णेय व बेटे दीपेश वाष्र्णेय ने पहले दारोगा पर  डंडा मारने का आरोप लगाया। कहा दारोगा के डंडे से मौत हुई है। बाद में  पुलिस के समझाने पर आरोपों से मुकर गए। उन्होंने पुलिस को लिखित में कार्रवाई न करने की बात कही। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि स्वजनों ने किसी प्रकार की कार्रवाई से साफ इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी