Lockdown 4: दाराेगा के डंडे ने ले ली दुकानदार की जान, हंगामा Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना सासनीगेट क्षेत्र की जयगंज पुलिस चौकी के पास में गश्त कर रही पुलिस को देख कर लूडो खेल रहे कुछ लोग भाग खड़े हुए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 11:14 AM (IST)
Lockdown 4: दाराेगा के डंडे ने ले ली दुकानदार की जान, हंगामा Aligarh News
Lockdown 4: दाराेगा के डंडे ने ले ली दुकानदार की जान, हंगामा Aligarh News

अलीगढ़[जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना सासनीगेट क्षेत्र की जयगंज पुलिस चौकी के पास में गश्त कर रही पुलिस को देख कर लूडो खेल रहे कुछ लोग भाग खड़े हुए। जिनमें से एक दुकानदार हार्ट अटैक से गिर गया। परिजन आनन फानन दुकानदार को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर जानकारी मिलने पर अन्‍य दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया।

गली के नुक्कड़ पर लूडो खेल रहे थे दुकानदार

आरोप है कि चौकी इंचार्ज के डंडे मारने से ही दुकानदार की जान गई है। इसको लेकर गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मियों से अभद्रता तक कर डाली। जय गंज निवासी 55 वर्षीय नवीन वार्ष्णेय की पुलिस चौकी के पास ही दुकान है। रविवार को वह अन्य दुकानदारों के साथ गली के नुक्कड़ पर लूडो खेल रहे थे आरोप है कि तभी जयगंज पुलिस चौकी इंचार्ज वहां आ गए और डंडा फटकारते हुए दुकानदार नवीन वार्ष्णेय के साथ डंडे से मारपीट कर डाली। इससे दुकानदार अचेत होकर वहीं गिर पड़े जबकि पुलिस वहां से चली गई।

पुलिस चौकी पर हंगामा

स्थानीय दुकानदार ही उन्हें इलाज को जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दुकानदार की मौत की खबर पर गुस्साए दुकानदारों और लोगों ने पुलिस चौकी पहुंचकर जमकर हंगामा किया। अभी परिजनों को थाने ले जाया गया है। इसके बाद गुस्साए स्वजनों व दुकानदारों ने चौकी व थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। सपा नेता की पत्नी आशा वाष्र्णेय व बेटे दीपेश वाष्र्णेय ने पहले दारोगा पर  डंडा मारने का आरोप लगाया। कहा दारोगा के डंडे से मौत हुई है। बाद में  पुलिस के समझाने पर आरोपों से मुकर गए। उन्होंने पुलिस को लिखित में कार्रवाई न करने की बात कही। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि स्वजनों ने किसी प्रकार की कार्रवाई से साफ इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी