PM Svanidhi Yojana : स्‍ट्रीट वेंडर्स के लिए जवाहर भवन में आज से लगेगा लोन मेला Aligarh news

स्ट्रीट वेंडर्स को पीएम स्वनिधि योजना का लाभ देने के लिए सोमवार और मंगलवार को जवाहर भवन में लोन मेले लगेगा। नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने बताया कि सभी वार्डों में भी इसके लिए शिविर लगाए जाएंगे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:33 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:33 AM (IST)
PM Svanidhi Yojana : स्‍ट्रीट वेंडर्स के लिए जवाहर भवन में आज से लगेगा लोन मेला Aligarh news
स्ट्रीट वेंडर्स को पीएम स्वनिधि योजना का लाभ देने के लिए जवाहर भवन में लोन मेले लगेगा।

अलीगढ़, जेएनएन।  स्ट्रीट वेंडर्स को पीएम स्वनिधि योजना का लाभ देने के लिए सोमवार और मंगलवार को जवाहर भवन में लोन मेले लगेगा। नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने बताया कि सभी वार्डों में भी इसके लिए शिविर लगाए जाएंगे। स्ट्रीट वेंडर्स यहां योजना की जानकारी लेने के साथ और लोन के लिए आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

लाभार्थियों को आठ अन्‍य योजनाओं का भी लाभ मिलेगा

अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार गुप्त ने बताया कि पीएम स्वनिधि के लाभार्थियों को आठ अन्य योजनाओं का लाभ भी मिलेगा। इनमें प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना, जननी सुरक्षा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, बीओसीडब्ल्यू का पंजीकरण, वन नेशन वन राशन कार्ड, प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना हैं। लोन मेले में सभी बैंकों के प्रतिनिधि, एलडीएम, डूडा व नगर निगम अधिकारी मौजूद रहेगें। सीटीओ विनय कुमार राय ने बताया कि लोन मेला सुबह 10 से तीन बजे तक आयोजित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी