Live Aligarh coronavirus News Update : एक और परिवार में तीन भाइयों की 15 दिन में मौत, बहन पॉजिटिव

कोरोना के कहर के बीच एक और व्यापारी परिवार में तीन मौतेें हो गई हैैं। गंभीरपुरा व द्वारिकापुरी में रहने वाले तीन सगे भाइयों की 15-16 दिन के भीतर मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 01:25 PM (IST)
Live Aligarh coronavirus News Update : एक और परिवार में तीन भाइयों की 15 दिन में मौत, बहन पॉजिटिव
Live Aligarh coronavirus News Update : एक और परिवार में तीन भाइयों की 15 दिन में मौत, बहन पॉजिटिव

अलीगढ़[जेएनएन]: कोरोना के कहर के बीच एक और व्यापारी परिवार में तीन मौतेें हो गई हैैं। गंभीरपुरा व द्वारिकापुरी में रहने वाले तीन सगे भाइयों की 15-16 दिन के भीतर मौत हो गई। तीनों की की अचानक रात में तबीयत बिगड़ी और जांच में मृत घोषित हो गए। कोविड जांच में एक भाई पॉजिटिव व दो निगेटिव पाए गए। दीनदयाल अस्पताल में भर्ती उनकी एक बहन पॉजिटिव हंै। एक भाई जिला अस्पताल में  तो परिवार के करीब 10 लोग होम क्वारंटाइन हैं, जिनकी जांच रिपोर्ट नहीं मिली है।

पांच दिन में तीन भाइयों की मौत

कनवरी गंज में तीन भाइयों की मौत पांच दिन के अंदर हुई थी, तीनों की रिपोर्ट निगेटिव थी। हालांकि उन्हें सांस लेने मेें और हार्ट की दिक्कत हुई थी। अब एक और व्यापारी परिवार भी ऐसा ही है। गंभीरपुरा के 56 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी की तबीयत खराब होने पर स्वजन 13 मई को मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कोरोना का शक होने पर सैंपल लेकर शव सुरक्षित रखा। 15 को पॉजिटिव रिपोर्ट आई।

रिपोर्ट आई निगेटिव

द्वारिकापुरी निवासी उनके दो साल बड़े भाई राजेश गुप्ता की बड़ा बाजार में रेडीमेड शॉप है। उनकी 21 मई को तबीयत बिगड़ गई। रात में मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। 23 को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। यह परिवार अभी दो मौतों से उबरा भी नहीं था, 30 मई को छोटे भाई दिलीप (49) की तबीयत बिगडऩे लगी। उन्हें भी रात में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। परिवार में तीन मौत से कोहराम मच गया।

चौथा भाई और बहन भी भर्ती

परिजनों ने बताया कि हमारी एक बहन गूलर रोड पर रहती हैं। तीसरे भाई की मृत्यु के तुरंत बाद उनकी जांच कराई गई, तो वे पॉजिटिव आईं। बहन की बेटियों समेत चार लोगों के सैंपल लिए गए हैं। परिवार के पांच-छह अन्य लोगों की भी जांच रिपोर्ट अभी तक लंबित हैं।

उठाया सवाल,  परिवार की रिपोर्ट में भी देरी क्यों

व्यापारी परिवार में दुख है। दो लोग अस्पताल में भर्ती हैैं, परिजन कहते हैैं कि उनकी रिपोर्ट को लेकर स्वास्थ्य विभाग स्वास्थ्य इतनी लापरवाही कैसे बरत सकता है? रिपोर्ट न आने से पूरा परिवार बेचैन है। वहीं यह सवाल उठ रहे हैैं कि दो भाइयों की मौत का कारण क्या रहा?

chat bot
आपका साथी