Initiative of SSP Brought Color : एंटी क्राइम हेल्पलाइन की सूचना पर शराब तस्कर व सट्टेबाज पकड़ा Aligarh News

अपराध पर शिकंजा कसने के लिए चलाई गई एंट्री क्राइम हेल्पलाइन पर रोजाना प्रतिक्रिया आने लगीं है। बुधवार को पुलिस ने क्वार्सी व सिविल लाइन थाना क्षेत्र से शराब तस्कर व सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। साथ ही 40 पव्वा शराब भी बरामद की गई है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:36 PM (IST)
Initiative of SSP Brought Color : एंटी क्राइम हेल्पलाइन की सूचना पर शराब तस्कर व सट्टेबाज पकड़ा Aligarh News
40 पव्वा शराब भी बरामद की गई है।

अलीगढ़, जेएनएन। अपराध पर शिकंजा कसने के लिए चलाई गई एंट्री क्राइम हेल्पलाइन पर रोजाना प्रतिक्रिया आने लगीं है। बुधवार को पुलिस ने क्वार्सी व सिविल लाइन थाना क्षेत्र से शराब तस्कर व सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। साथ ही 40 पव्वा शराब भी बरामद की गई है। 

सूचना देने वाले कालर का नाम गोपनीय

एसएसपी ने बीते दिनों अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 9454402817 शुरू किया था। इसके मकसद था कि जुआ, सट्टा, अवैध शराब, पशु तस्करी, मादक पदार्थ तस्करी जैसे गली, मोहल्लों व सड़कों पर होने वाले अपराधों पर लगाम लग सके। यह नंबर 24 घंटे चालू रहता है। साथ ही सूचना देने वाले कालर का नाम गोपनीय रखा जाता है। ऐसे में बुधवार को क्वार्सी क्षेत्र की एक शिकायत मिली। इस आधार पर इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल के नेतृत्व में टीम ने मौके पर जाकर जांच की तो सूचना सही पाई गई। पुलिस ने नगला का मल्लाह निवासी राजेंद्र को ग्राम नगला मल्लाह के अांबेडकर पार्क के पास से 40 पव्वा देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। इधर, सिविल लाइन पुलिस ने खाईबाड़ी करते समय एक आरोपित को पकड़ा है। इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि मंगलवार रात मदर डेयरी वाली गली नंबर दो निवासी वाजिद अली को दबोचा है। इससे छह हजार 470 रुपये नकद व मोबाइल फोन मिला है।

chat bot
आपका साथी