शराब माफिया मदन गोपाल की 13.40 लाख की संपत्ति जब्त

जहरीली शराब प्रकरण में पकड़े गए अंतरराज्यीय सप्लायर मदनगोपाल उर्फ कालिया की साढे 13 लाख की जमीन जब्त की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:27 PM (IST)
शराब माफिया मदन गोपाल की 
13.40 लाख की संपत्ति जब्त
शराब माफिया मदन गोपाल की 13.40 लाख की संपत्ति जब्त

जासं, अलीगढ़ : जहरीली शराब प्रकरण में पकड़े गए अंतरराज्यीय सप्लायर मदनगोपाल उर्फ कालिया के खिलाफ शनिवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इसकी फरीदाबाद में चार अलग-अलग संपत्ति जब्त की गई हैं, जिनकी कीमत 13 लाख 40 हजार 675 रुपये है। इनमें दो बैंक अकाउंट, कार व स्कूटी शामिल है। इससे पहले भी जहरीली शराब मामले में कई आरोपियों पर इस तरह की सख्त कार्रवाई की गई है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि शराब प्रकरण में आरोपितों के खिलाफ शासन व डीजीपी मुख्यालय के निर्देश पर कार्रवाई हो रही हैं। शराब माफिया अनिल चौधरी, विपिन यादव उर्फ ओमवीर सिंह, मुनीष कुमार शर्मा, ऋषि कुमार, अर्जुन, विक्रम सिंह व नीरज चौधरी, रविद्र पाठक, सतीश कुमार उर्फ खुराना की 74 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। वहीं, शनिवार को मडराक थाने में दर्ज मुकदमे में आरोपित शराब माफिया हरियाणा के फरीदाबाद के थाना नीट के गांधी कालोनी निवासी मदनगोपाल की चार संपत्ति गैंगस्टर अधिनियम के तहत जब्त की गई है। इसमें दो बैंक अकाउंट सीज किए गए हैं। इसके अलावा एक कार व एक स्कूटी जब्त की गई है। यह कार्रवाई खैर थाना प्रभारी प्रवेश कुमार व मडराक एसओ कुलदीप कुमार ने फरीदाबाद जाकर की।

गुरुग्राम में फैक्ट्री चला रहा था मदन गोपाल

गिरफ्तारी के बाद रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस ने मदन गोपाल की निशानदेही पर इसकी गुरुग्राम में शराब की अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश किया था। यह फैक्ट्री गुरुग्राम (हरियाणा) के न्यू पालम विहार थाना बझघेड़ा क्षेत्र की भीम कालोनी में दो मंजिला इमारत में चल रही थी। यहां से कई मशीनें व भारी मात्रा में शराब भी जब्त की गई थी। मदन ने पूछताछ में बताया था कि वह हरियाणा से ही कच्चा माल खरीदता था और पश्चिमी यूपी के कई जिलों में सप्लाई देता था। उसने माफिया ऋषि व अनिल से संपर्क होने की बात भी स्वीकारी थी।

chat bot
आपका साथी