अलीगढ़ में शराब-बीयर की दुकानें खुलनें प उमड़ी भीड़, पुलिस ने भांजी लाठियां

अतरौली में मंगलवार को आबकारी की फुटकर व थोक की दुकानों को खोल दिया गया। शराब-बीयर की दुकानों के खुलते ही शराब खरीददारों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखते हुए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST)
अलीगढ़ में  शराब-बीयर की दुकानें खुलनें प उमड़ी भीड़, पुलिस ने भांजी लाठियां
। भीड़ को देखते हुए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली में मंगलवार को आबकारी की फुटकर व थोक की दुकानों को खोल दिया गया। शराब-बीयर की दुकानों के खुलते ही शराब खरीददारों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखते हुए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने भीड़ को इतर बितर करने के लिए लाठियां भी भांजी। कोरोना कर्फ्यू के दौरान आबकारी की फुटकर व थोक की दुकानों को करीब दो सप्ताह पूर्व पूरी तरह से बंद करा दिया गया था। शराब की दुकानें बंद हो जाने से शराब का सेवन करने वाले लोग ब्लैक में इधर उधर से शराब को खरीद कर अपना शौक पूरा कर रहे थे। 

शराब-बीयर की दुकान खुलीं

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के द्वारा सोमवार की शाम शराब की दुकानों खोलने के लिए निर्देश दे दिए गए डीएम ने शराब की दुकान सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक खोलने का निर्देश दे दिया। डीएमके  निर्देशानुसार मंगलवार की सुबह 10 बजे शराब-बीयर की दुकान को खोल दिया गया। शराब की दुकानों के खुलते ही सेवन करने वाले लोगों की भीड़ दुकानों पर लग गई। जिसको देखते हुए कोतवाली पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां भी भाजी।

chat bot
आपका साथी