परीक्षा देने के लिए कमरे में घुसे छात्रों पर तेंदुए ने किया हमला, एक छात्र घायल, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। कस्बा छर्रा स्थित एक इंटर कालेज में तेंदुआ घुस आया। सुबह पढ़ने आये छात्रों में हंगामा मच गया। तेंदुआ ने हाईस्कूल के एक छात्र को हमला कर घायल कर दिया। खबर पाकर मौके पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:34 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:10 PM (IST)
परीक्षा देने के लिए कमरे में घुसे छात्रों पर तेंदुए ने किया हमला, एक छात्र घायल, जानिए पूरा मामला
तेंदुए के हमले में घायल छात्र लकी राज सिंह ।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कस्बा छर्रा स्थित एक इंटर कालेज में तेंदुआ घुस आया। सुबह पढ़ने आये छात्रों में हंगामा मच गया। तेंदुआ ने हाईस्कूल के एक छात्र को हमला कर घायल कर दिया। खबर पाकर मौके पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

विद्यालय में अर्धवार्षिक परीक्षा चल रही है

कस्बा छर्रा के बरौली स्थित चौ. निहाल सिंह इंटर कालेज में बुधवार की सुबह रोजाना की तरह छात्र पहुंचे। कालेज में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। कालेज की दूसरी मंजिल पर कमरा नं. 10 में हाईस्कूल की क्लास लगती है। कुछ छात्र परीक्षा देने के लिए क्लास में बैठने के लिए जैसे ही कमरे में घुसे, अंदर बैठे तेंदुएं ने छात्रों पर हमला कर दिया, जिससे ग्राम बरौली निवासी हाईस्कूल के छात्र लकी राज सिंह 15 पुत्र खगेन्द्र सिंह को झपट्टा मारते हुए पंजों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। बच्चों में भगदड़ और चीख पुकार मच गई। किसी तरह बच्चों ने गिरते पड़ते भाग कर जान बचाई। थोड़ी देर में तेंदुआ घुसने की खबर कस्बा एवं आस पास क्षेत्र में फैल गयी। कालेज के बाहर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर कालेज प्रबंधन एवं बच्चों के स्वजन कालेज पहुंच गए। स्वजन घायल छात्र लकी राज को उपचार हेतु कस्बा स्थित लेकर पहुंचे।

तेंदुए को पकड़ने में जुटा वन विभाग

कालेज प्रबंधक योगेस्वर सिंह ने बताया कि करीब 8:30 बजे जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस एवं वन विभाग को सूचित कर दिया है। पुलिस करीब दो घंटे बाद मौके पर पहुंची है। तेंदुआ द्वारा छात्र को घायल करने की खबर के चलते लोगों में हड़कंप और भय बना हुआ है। पुलिस वन विभाग की मदद से तेंदुआ को निकालने का प्रयास कर रही है। बरौली ग्राम प्रधान मनोज कुमार ने बताया है कि तड़के 5 बजे गांव में घूमते हुए तेंदुआ को देखा। लोगों में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने खेतों में तेंदुआ को तलाश भी किया, परन्तु वहां से निकल गया।

तेंदुआ अभी कालेज की दूसरी मंजिल पर

कोतवाल प्रमोद कुमार मलिक ने बताया कि तेंदुआ पकड़ने के लिए आगरा से वनविभाग की टीम पहुंच रही है। तेंदुआ अभी भी कालेज के दूसरी मंजिल के कमरे में है।

तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाया

अतरौली रेंज प्रभारी विनयतोष शर्मा वनविभाग अतरौली रेंज की टीम के साथ स्‍कूल पहुंचे और तेंदुएं को पकड़ने की तैयारी में जुट गए। 

सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ की लोकेशन देखते डीएफओ।

तेंदुआ एक कमरे से दूसरे कमरे में टहल रहा है। डीएफओ के निर्देशन में टीम आग जलाकर मूवमेंट को रोकने का प्रयास कर रही है। संभावना है कि तेंदुआ छलांग लगा कर बस्ती की ओर जा सकता है।

chat bot
आपका साथी