खेत में पानी लगाने गए युवक पर तेंदुए का हमला, कोठरी में घुसकर बचायी जान Aligarh news

सोमवार की रात खेत मेंं जवांं के एक गांव मे खेत में पानी लगाने गए युवक पर तेंदुए ने हमला बोल दिया। युवक ने बहादुरी दिखाते हुए टयबवेल की कोठरी में जा घुसा और फोन पर लोगों काेे जानकारी दी। लोगों के पहुंचने पर तेंदुआ भाग निकला।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 03:56 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 03:56 PM (IST)
खेत में पानी लगाने गए युवक पर तेंदुए का हमला, कोठरी में घुसकर बचायी जान Aligarh news
युवक राहुल जिस पर तेंदुए ने हमला किया था।

अलीगढ़, जेएनएन :  सोमवार की रात खेत मेंं जवांं के एक गांव मे खेत में पानी लगाने गए युवक पर तेंदुए ने हमला बोल दिया। युवक ने बहादुरी दिखाते हुए टयबवेल की कोठरी में जा घुसा और फोन पर लोगों काेे जानकारी दी। लोगों के पहुंचने पर तेंदुआ भाग निकला। 

 

दहशत में ग्रामीण

सुमेरा निवासी राहुल पुत्र रामवीर फौजी सोमवार की रात को अपने चचेरे भाई राकेश के ट्यूवेल से अपने खेत मे पानी लगाने गया था कि करीब आठ बजे जैसे ही वह ट्यूवेल की कोठरी में घुसा तभी अचानक उस पर तेंदुए ने हमला कर दिया, जिस पर युवक ने अंदर से कुंडी लगा ली। लेकिन तेंदुआ वहां से हटा नहीं। वह ट्यूबवेल की किबाड़ को तोड़ने के लिए पंजे मार रहा था, किवाड़ कमजोर होने के कारण युवक कुंडी लगाने के साथ-साथ अंदर से किवाड़ को रोके खड़ा रहा। बकौल राहुल उसने किवाड़ की झिरी में से झांक कर देखा जब तेंदुआ किवाड़ तोड़ने में नाकाम रहा तो वह दरवाजे के सामने ही उसके निकलने के इंतजार में करीब दो मिनट तक बैठा रहा। राहुल ने मोबाइल से काल कर परिजनों व ग्रामीणों व 112 नम्बर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। ग्रामीणों

को देख तेंदुआ वहां से भाग निकला। करीब आधे घण्टे बाद पीआरवी की गाड़ी मौके पर पहुंच गयी व तेंदुए को तलाश किया लेकिन उसका पता नही लगा। रात में ही मामले की सूचना पुलिस द्वारा उच्चाधिकारियों को दी गयी। मंगलवार की सुबह  वन विभाग के दारोगा संजय कुमार व रवि राणा ने मौके पर पहुँच कर कांबिंग की व तेंदुए के पैरों के अस्पष्ठ निशान देखे। उन्होंने लोगों से अपील की कि रात के वक्त लोग खेतों में काम करने के लिए दो या तीन लोगों के समूह में निकलें एवं टार्च या मशाल आदि अपने साथ रखे। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि वे चिंता न करें रात को वन विभाग की टीम भी जंगल मे कांबिंग करेगी।

chat bot
आपका साथी