प्‍यार के लिए पति व दो बच्‍चों को छोड़ा, अब प्रेेमी ने की मारपीट Aligarh news

गंगीरी के एक गांव निवासी एक युवक की गुड़गांव में नौकरी करने दौरान दो बच्चों की मां से प्यार हो गया। महिला भी पति व दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ गांव में रहने लगी। जहां पर प्रेमी ने उसे घर मे बंद कर मारपीट कर घायल कर दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:46 PM (IST)
प्‍यार के लिए पति व दो बच्‍चों को छोड़ा, अब प्रेेमी ने की मारपीट Aligarh news
प्रेमी ने उसे घर मे बंद कर मारपीट कर घायल कर दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । गंगीरी के एक गांव निवासी एक युवक की गुड़गांव में नौकरी करने दौरान दो बच्चों की मां से प्यार हो गया। महिला भी पति व दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ गांव में ही रहने लगी। जहां पर प्रेमी ने उसे घर मे बंद कर मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी युवक को थाने ले आई।

महिला का पति भी गांव में आ पहुंचा

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक गुड़गांव में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था । जहां पर उसकी दो बच्चों के मां से आंखे चार हो गई और धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों पति-पत्नी के रूप में वहीं रहने लगे। कुछ समय बाद युवक महिला को चकमा देकर अपने गांव भाग आया। एक माह पूर्व महिला प्रेमी के गांव का पता लगाकर उसके घर पहुंच गई और उसके साथ रहने की जिद पर अड़ गई। मामला जब ज्यादा बढ़ा तो बात थाने तक पहुंच गई। जहां पर दोनों एक साथ रहने को राजी हो गए। तीन दिन पूर्व महिला का पति भी बच्चों को साथ लेकर प्रेमी युवक के गांव पहुंच गया और पत्नी से साथ चलने को कहा, परन्तु महिला प्रेमी से सोने-चांदी के जेवर लेने पर अड़ गई। जिसको लेकर प्रेमी ने उसके पति के समक्ष ही कमरे में बंद कर मारपीट कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोलकर महिला को बाहर निकाला और प्रेमी युवक को थाने ले आई। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

भतीजे को बचाने गए चाचा के सिर में सब्बल मार कर किया घायल

चंडौस । थाना क्षेत्र के गांव एलमपुरा में भतीजे को बेरहमी से पिटता देख उसके पिता से बचाने गए चाचा को उसके बड़े भाई ने सब्बल मार कर लहूलुहान कर दिया। घायल लालमन पुत्र कालीचरण के अनुसार उसका बड़ा भाई व उसका बड़ा बेटा अपने छोटे बेटे को बेरहमी से पीट रहे थे। जिससे वह जोर-जोर से चीख रहा था और खुद को बचाने की गुहार लगा रहा था। जब उसके चाचा लालमन से यह नहीं देखा गया तो वह उसे बचाने के लिए पहुंच गया। और अपने बड़े भाई व बड़े भतीजे से उसे छोड़ने के लिए कहने लगा। लेकिन वह नहीं माने और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिससे नाराज लालमन के बड़े भाई ने लोहे का सब्बल उठाकर लालमन के सिर पर मार दिया। सब्बल लगते ही वह लहूलुहान हो गया। घटना की जानकारी उसने पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित बड़े भाई को हिरासत में ले लिया।पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अलीगढ़ भेज दिया घायल ने अपने भाई के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी