अधिवक्ता को मिली धमकी, पांच लाख दे दो नहीं तो ब्लास्ट कर जान से मार दूंगा Aligarh News

दिल्ली हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता को वाट्सएप पर धमकी मिली है। पांच लाख रुपये की मांग करते हुए अज्ञात शख्स ने धमकाया है कि रुपये न देने पर ब्लास्ट कर जान से मार देगा। सिविल लाइन क्षेत्र के दोदपुर स्थित हाला हाउस निवासी अरीब हुसैन दिल्ली हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:52 PM (IST)
अधिवक्ता को मिली धमकी, पांच लाख दे दो नहीं तो ब्लास्ट कर जान से मार दूंगा Aligarh News
अरीब हुसैन दिल्ली हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। दिल्ली हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता को वाट्सएप पर धमकी मिली है। पांच लाख रुपये की मांग करते हुए अज्ञात शख्स ने धमकाया है कि रुपये न देने पर ब्लास्ट कर जान से मार देगा। सिविल लाइन क्षेत्र के दोदपुर स्थित हाला हाउस निवासी अरीब हुसैन दिल्ली हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। वे दिल्ली के ही जामियानगर के अख्तर मंजिल में रहते हैं। अधिवक्ता अरीब हुसैन 17 जुलाई को स्वजन के साथ ईद मनाने अपने पैतृक घर आए हुए थे।

यह है मामला

उन्होंने बताया कि 21 जुलाई को उनके मोबाइल फोन पर वाट्सएप पर एक मैसेज मिला। जिसमें उनसे पांच लाख रुपये की डिमांड की गई थी। इस मैसेज पर उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया और नजरंदाज कर दिया। अगले दिन उन्हें फिर से दूसरा मैसेज मिला जिसमें रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। रात में तीसरे मैसेज से उन्हें पांच लाख न देने पर ब्लास्ट कर जान से मार डालने की धमकी मिली। इस मामले में अधिवक्ता अरीब हुसैन थाने में पहुंचे और अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामले में आरोपित मोबाइल नंबर की सर्विलांस की मदद से सीडीआर खंगाली जा रही है। आरोपित जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी