रंग महोत्सव में आवेदन का आज आखिरी मौका Aligarh News

रंगों की भाषा भी कमाल की होती है। अच्छे चित्रकार इसी भाषा से एेसे संदेश दे देते हैं जो नसीहत बन जाते हैं। भाव और कल्पना के रंगों से तैयार पेंटिंग से अलग पहचान बनाते हैं। यदि आप भी यह हुनर रखते हैं तो यह अवसर आपके ही लिए हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:57 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:57 AM (IST)
रंग महोत्सव में आवेदन का आज आखिरी मौका Aligarh News
भाव और कल्पना के रंगों से तैयार पेंटिंग से अलग पहचान बनाते हैं।
अलीगढ़, जेएनएन। रंगों की भाषा भी कमाल की होती है। अच्छे चित्रकार इसी भाषा से ऐसे संदेश दे देते हैं, जो नसीहत बन जाते हैं। भाव और कल्पना के रंगों से तैयार पेंटिंग से अलग पहचान बनाते हैं। यदि आप भी यह हुनर रखते हैं, तो यह अवसर आपके ही लिए हैं। विश्व कला दिवस के अवसर पर दैनिक जागरण एवं कस्तूरी कला एजुकेशन सोसायटी ने रंग महोत्सव का आयोजन किया है। इस आन लाइन चित्रकला प्रतियोगिता में आवेदन के लिए गुरुवार यानी 15 अप्रैल आखिरी मौका है। इसके लिए आपको दोपहर दो बजे तक खुद की बनाई आवेदन करना होगा।
प्रतियोगिता तीन वर्गों में आयोजित होगी 
कोरोना वायरस से बचाव के संदेश समेत तमाम मुद्दों पर आप चित्रकारी कर सकते हैं। इन पेंटिंग को भेज सकते हैं। यह प्रतियोगिता तीन वर्गों में आयोजित की जा रही है। कार्यक्रम संयोजक चित्रकार शिवाशीष शर्मा ने बताया कि वर्ग ए में कक्षा छह से आठवीं, वर्ग बी में कक्षा नौ व 11वीं तक के विद्यार्थी प्रतिभाग करेंगे।वर्ग ए तथा वर्ग बी के लिए विषय है कोरोना को हराना है। वर्ग सी के लिए विद्यार्थियों के लिए समय का सदुपयोग विषय रखा गया है। अपनी चित्रकारी की फोटो, अपनी एक फोटो एवं अपना विवरण वाट्सअप नंबर 7417460804, 7669291012 पर भेजनी है। 
chat bot
आपका साथी