महिला बैंककर्मी के घर से लाखों की नकदी व आभूषण चोरी

चंडौस थाना क्षेत्र के गांव नगला पदम में बैंक में कार्यरत एक महिला के बंद मकान का ताला तोड़ कर करीब एक लाख की नकदी व आभूषण चोरी हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पड़ोस के एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:46 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:46 AM (IST)
महिला बैंककर्मी के घर से लाखों  
की नकदी व आभूषण चोरी
महिला बैंककर्मी के घर से लाखों की नकदी व आभूषण चोरी

अलीगढ़ : चंडौस थाना क्षेत्र के गांव नगला पदम में बैंक में कार्यरत एक महिला के बंद मकान का ताला तोड़ कर करीब एक लाख की नकदी व आभूषण चोरी हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पड़ोस के एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीमा देवी पत्नी किशनलाल बरौली स्थित बैंक में सहायक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। बरौली में किराए के मकान में रहती हैं। कुछ दिन पहले गांव आई थी। 20 सितंबर को सुबह घर के सभी खिड़की दरवाजे बंद कर गेट का ताला लगाकर ड्यूटी पर चली गई। इसके बाद बैंक 24 सितंबर की शाम अपने घर नगला पदम पहुंची तो घर की छत पर लगा जाल खुला और जंजीर टूटी हुई मिली। घर में चोरी होने का अंदेशा हुआ। कमरे में रखी अलमारी का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ मिला। अलमारी में रखी एक लाख तीन हजार की नकदी व लाखों रुपये के सोने व चांदी के आभूषण गायब थे। इसके अलावा गुल्लक में रखे 20 से 30 हजार रुपये भी चोरी हो गए। मिले। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच की। शनिवार को फोरेंसिक जांच टीम ने साक्ष्य जुटाए। पीड़िता ने पड़ोस के ही युवक निर्मल पर चोरी का शक जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जमीन पर अवैध को लेकर लेखपाल ने चार के खिलाफ लिखाया मुकदमा

संसू, दादों : जिला कासगंज के थाना सोरों के गांव इस्माइलपुर निवासी निवासी सिंह की क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में जमीन है। जिस पर सिकंदरपुर निवासी दलजोध सिंह, सतनाम, स्वर्ण सिंह, उत्तम सिंह पुत्रगण अजीत सिंह ने काफी समय से दबंगई के बल पर अवैध रूप से कब्जा कर खेती कर रहे थे। पीड़ित ने एसडीएम अतरौली से न्याय की गुहार लगाई। एसडीएम के आदेशानुसार लेखपाल सतीश चंद्र ने माप कर रिपोर्ट एसडीएम को सौंपी। शनिवार को लेखपाल की तहरीर पर उपरोक्त दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी