पन्‍द्रह दिन से बंद ढाबे में भूख प्‍यास से मजदूर ने तोड़ा दम Aligarh news

हरदुआगंज कस्बा के रामघाट रोड पर स्थित प्रेमराज ढाबे में सोमवार को ढाबाकर्मी की सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी मच गई। 25 अप्रैल से ढाबा बंद पड़ा हुआ था। अनुमान है कि ढाबा बंद करते वक़्त कर्मी कमरे में ही रह गया और भूख-प्यास से उसकी मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:03 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 03:05 PM (IST)
पन्‍द्रह दिन से बंद ढाबे में भूख प्‍यास से मजदूर ने तोड़ा दम Aligarh news
हरदुआगंज के रामघाट रोड पर स्थित प्रेमराज ढाबे में सोमवार को ढाबाकर्मी की सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी मच गई।

अलीगढ़, जेएनएन । हरदुआगंज कस्बा के रामघाट रोड पर स्थित प्रेमराज ढाबे में सोमवार को ढाबाकर्मी की सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी मच गई। 25 अप्रैल से ढाबा बंद पड़ा हुआ था। अनुमान है कि ढाबा बंद करते वक़्त कर्मी कमरे में ही रह गया और भूख-प्यास से उसकी मौत हो गई। मृतक कर्मी कहां का निवासी है ये ढाबा संचालक भी नहीं बता सका। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

भूपसिंह सहित पांच कर्मचारी रहते थे ढाबा में

तालानगरी चौकी अंतर्गत गांव बेरामगढ़ी के निकट क्वार्सी निवास प्रेमराज का ढाबा है। प्रेमराज ने बताया कि ढाबे पर मृतक भूपसिंह सहित पांच कर्मचारी रहते हैं। बकौल प्रेमराज 25 अप्रैल को स्वास्थ्य खराब होने पर वह कर्मचारियों से ढाबा बंद करने को कहकर चले गए थे। 15 दिन बाद सोमवार को ढाबा खोला तो कमरे से भयंकर बदबू उठती देख अंदर देखा तो भूपसिंह 50 वर्ष मृत पड़ा था। प्रेमराज ने बताया को भूपसिंह कई सालों से क्वार्सी के एक ढाबे पर काम कर रहे थे। एक साल पहले वह हमारे यहां आए थे। उनका पता एवं अंदर बंद होने के बारे में ढाबा संचालन ने अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी