खेत की रखवाली करने गए किसन की सांड ने पटक-पटककर ली जान Aligarh news

सत्यपाल पुत्र रोशन सिंह निवासी गांव दुभिया बंजारा सोमवार की रात अपने खेत में खड़ी गेहूं की फसल को बेसहारा गोवंश से रखाने गया था। अभी वह खेत की मेढ़ पर खड़े होकर जायजा ही ले रहा था। तभी फसल चर रहे एक सांड ने उस पर हमला कर दिया

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:10 PM (IST)
खेत की रखवाली करने गए किसन की सांड ने पटक-पटककर ली जान Aligarh news
बेसहारा गोवंशों से खेत रखाने गये एक किसान की सांड ने पटक-पटक कर जान ले ली।

अलीगढ़, जेएनएन : बेसहारा गोवंशों से खेत रखाने गये एक किसान की सांड ने पटक-पटक कर जान ले ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

खेत की रखवाली करने गया था किसान

सत्यपाल पुत्र रोशन सिंह निवासी गांव दुभिया बंजारा सोमवार की रात अपने खेत में खड़ी गेहूं की फसल को बेसहारा गोवंश से रखाने गया था। अभी वह खेत की मेढ़ पर खड़े होकर जायजा ही ले रहा था।तभी खेत में फसल चर रहे एक सांड ने उस पर अचानक हमला कर दिया और पटक पटक कर सत्यपाल को गंम्भीर रुप से घायल कर दिया। चीखपुकार सुन पास में ही खेत रखा रहे अन्य किसान मौके पर पहुंचे और हमलावर सांड को शोर मचाकर दौड़ाया, और परिजनों को घटना की जानकारी दी,परिवार के लोग आनन फानन में उसे उपचार के लिए सीएचसी अकराबाद लेकर आये जहां उचित इलाज के अभाव में सत्यपाल (40) ने दम तोड़ दिया। मृतक अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। सत्यपाल ने पत्नी व चार बच्चों को रोते विलखते छोड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है।

chat bot
आपका साथी