गला दवाकर की गई थी ईशू की हत्या, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरौली के समीप गांव करथला के युवक का सोमवार को शव शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। स्वजन द्वारा युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:26 PM (IST)
गला दवाकर की गई थी ईशू की हत्या, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
गांव करथला निवासी ईशू (18) पुत्र रघुराज सिंह का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरौली के समीप गांव करथला के युवक का सोमवार को शव शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। स्वजन द्वारा युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। युवक की गला दवाकर हत्या की गई थी। घटना के संबंध में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

युवक के गले में तार का फंदा लगा था

गांव करथला निवासी ईशू (18) पुत्र रघुराज सिंह विगत शनिवार को घर से गायब था। सोमवार की सुबह उसका शव ग्रामीणों को गांव चिरौली को जाने वाले रास्ते पर बच्चू सिंह के खेत में शीशम के पेड़ पर लटका हुआ दिखा। युवक के गले में बिजली के तार का फंदा लगा हुआ था। सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। स्वजन की सूचना पर सीओ अशोक कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम में गला दवाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मृतक के पिता ने भूपेंद्र पुत्र संजय सिंह, राजकुमार उर्फ राजू पुत्र बच्चू सिंह, रामकिशन उर्फ भोला पुत्र कन्हैयालाल निवासीगण करथला व बच्चू सिंह के दामाद लखपति निवासी अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। रघुराज का कहना है कि नौ अक्टूबर की रात्रि को भूपेंद्र उसके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था। इन्हीें लोगों ने उसकी हत्या की है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशांका

मृतक ईशू व पड़ौसी संजय की बेटी राधा कस्बा के शिवदान सिंह इंटर कालेज में कक्षा 12वीं में पढ़ते थे। विगत शनिवार को राधा की मौत हो गई थी। गांव में चर्चा है कि ईशू व राधा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक की हत्या के पीछे इसे भी एक वजह माना जा रहा है। घटना के संबंध में पूछताछ के लिए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। कोतवाल रवीेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि प्रत्येक पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी