अलीगढ़ में दो थाना प्रभारियों के खिलाफ बैठी जांच

सभी थानेदारों को एंटी क्राइम हेल्पलाइन पर आने वाली सूचनाओं को गंभीरता से लेकर प्रभावी कार्रवाई करने की हिदायत।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:09 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:09 PM (IST)
अलीगढ़ में दो थाना प्रभारियों के खिलाफ बैठी जांच
अलीगढ़ में दो थाना प्रभारियों के खिलाफ बैठी जांच

जासं, अलीगढ़ : अवैध शराब व नशीले पदार्थ की बिक्री की अधिक शिकायतें मिलने पर एसएसपी ने क्वार्सी व गांधीपार्क थाना प्रभारियों के खिलाफ जांच बिठा दी है। जांच एसपी सिटी को सौंपी है। सभी थानेदारों को हिदायत दी है कि एंटी क्राइम हेल्पलाइन पर आने वाली सूचनाओं को गंभीरता से लेकर प्रभावी कार्रवाई करें। ऐसा न करने पर संबंधित चौकी व थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

जुआ, सट्टा, अवैध शराब, पशु तस्करी व संगठित अपराध की रोकथाम के लिए एसएसपी ने एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर- 9454402817 जारी किया था। यह नंबर 24 घंटे सक्रिय रहता है। इस पर वाट्सएप भी चालू है। एसएसपी ने दो माह में आई सूचनाओं की समीक्षा की। इसमें पाया कि एंटी क्राइम हेल्पलाइन पर थाना क्वार्सी में नशीले पदार्थों की बिक्री की सर्वाधिक शिकायतें आईं। थाना गांधीपार्क में अवैध शराब बिक्री की सबसे ज्यादा शिकायतें मिलीं। यहां तक कि अब भी सूचनाएं मिल रही हैं। इस पर एसएसपी ने दोनों थाना प्रभारियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

.........

देहात में बढ़ रही चोरियां

पुलिस कार्रवाई शिथिल

जासं, अलीगढ़ : हरदुआगंज क्षेत्र के नगला गिरधारी में 23 व 24 मई की रात में 24 घंटे के अंतराल में हुई चोरी की दो वारदातों का पुलिस राजफाश नहीं कर सकी है।स्मार्ट विलेज फाउंडेशन के प्रबंधक विपिन चौधरी ने इस मामले में दो जून को डीजीपी से शिकायत की थी। इसके बाद शासन के लोक शिकायत प्रकोष्ठ के डीआइजी ने अलीगढ़ पुलिस को प्राथमिकता के आधार पर चोरी की वारदातों का राजफाश कर चोरों को पकड़कर जेल भेजने के निर्देश दिए। विपिन चौधरी ने बताया कि डीजीपी के आदेश पर भी पुलिस मौन है।

chat bot
आपका साथी